Wednesday, January 3, 2018

शादी से इंकार करनें पर महिला को परेशान करनें वाला पडोसी, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में

,

इन्दौर-दिनांक 03 जनवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना विजय नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मेरा पुर्व परिचित पडोसी ऋषभ जेठीलाल है जिसका मोबाईल न. 9993712144 है। हम लोग एक ही समाज के है इसलिए हमारी नॉमर्ल बातचीत होती थी। इसके बाद ऋषभ जेठीलाल ने मुझे शादी के लिए बोला जिस पर हमारे घर वालों ने शादी के लिए मना कर दियाइसके बाद अक्सर जेठीलाल शादी के लिए मुझ पर दबाव बनाने लगा इसी कारण मेरे घर वालों ने मकान बेचकर विजय नगर मे ले लिया किंतु ऋषभ बार बार मुझे काल करके परेशान कर रहा है, साथ ही घर के चक्कर लगा रहा है। मेरी फोटो डीपी पर लगाकर मुझे समाज में बदनाम कर रहा है। वह मेरी फेमिली वालों कों काल कर धमकी देता है कि तुम सोनिया की शादी कही और नही कर सकते अगर करतें हो तो अच्छा नही होगा। 

उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इन्दौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें अनावेदक ऋषभ पिता गजानंद जेठीलाल उम्र 21 साल निवासी 07 काशी नगर बंगाली चौराहा इन्दौर को पकडकर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना विजय नगर के सुपुर्द किया गया है। आरोपी ऋषभ जेठीलाल ने पुछताछ मे बताया कि मैनें डीएवीवी इन्दौर से एमबीए किया है और वर्तमान में बेरोजगार हुं और मेरे पिताजी प्राईवेट ठेकेदार है। आरोपी ऋषभ जेठीलाल ने बताया कि आवेदिका और मै पडोसी थें और एक ही समाज के है। हमारी शादी की बातचीत चल रही थी आवेदिका के घर वालों ने शादी के लिए मना कर दिया और अपना घर बदल दिया और विजय नगर इन्दौर मे रहने लगे।

No comments:

Post a Comment