Wednesday, January 3, 2018

कोचिंग सेंटर के व्हाट्‌सअप ग्रुप से छात्रा का नंबर लेकर, परेशान करने वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में,


इन्दौर-दिनांक 03 जनवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने केनिर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना मल्हारगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मै इन्दौर में अपनी बुआ के यहां रहकर, अपनी एमबीए की पढ़ाई कर रही हूं। मेरे मोबाइल पर 4 माह पूर्व अज्ञात मोबाइल नं. 8839188325 से कॉल आया, इसके बाद आये दिन कॉल कर, अश्लील बातें करने लगा और मैसेज करने लगा, जिस पर मैने उसे ब्लॉक कर दिया। इसके बाद भी उक्त अज्ञात व्यक्ति द्वारा टैक्स्ट मैसेज कर रहा है और कह रहा है कि मुझसे बात नहीं करोगी तो में मर जाऊंगा।

उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इन्दौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए उक्त मोबाइल धारक अनावेदक अभिषेक पिता संजय सिंह बैस उम्र 23 साल निवासी 39 रूद्रेश्वर कालोनी जिला खरगोन हाल फ्लेट नं. 104 भमौरीप्लाजा इन्दौर को पकडकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना मल्हारगंज के सुपुर्द किया गया है। पूछताछ पर  अभिषेक ने बताया कि, मैं मूल रूप से जिला खरगोन का रहने वाला हूं व मेरे पिताजी वन विभाग में कार्यरत्‌ है। मेरे द्वारा बोंरावां कॉलेज से बीई किया है और पिछले 5 महीनों से मैं इन्दौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी टॉवर चौराहे के कोंचिग क्लास से कर रहा हूं। कोंचिग क्लास के ही व्हाट्‌सअप गु्रप में आवेदिका का मोबाइल नम्बर निकाल कर, दोस्ती करने का बोला था, जिस पर आवेदिका द्वारा मना किया गया था, इसलिये मैं आवेदिका को कॉल व अश्लील मैसेज कर परेशान करने लगा।

No comments:

Post a Comment