Monday, August 6, 2018

शादीशुदा महिला को कॉल व मैसेज कर परेशान करने वाला, मनचला पड़ौसी, व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच) की गिरफ्त में


·      
·        महिला का नम्बर प्राप्त कर, अन्य नम्बर से अज्ञात व्यक्ति बनकर कर रहा था परेशान।

इन्दौर-दिनांक 06 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना परदेशीपुरा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मेरे मोबाईल पर अज्ञात व्यक्ति लगभग 10 दिनो से अनावश्यक कॉल व मैसेज कर परेशान कर रहा है। उक्त अज्ञात व्यक्ति द्वारा कॉल कर मिलने के लिए दबाव बना रहा है साथ ही काल कर धमकी दे रहाहै कि अगर मिलने नही आई तो वह मेरे घर आ जाएगा और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक दिलीप वर्मा पिता शिवपाल वर्मा उम्र 31 साल निवासी 67 नई जीवन की फेल इंदौर को पकड कर अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस थाना परदेशीपुरा के सुपूर्द किया गया है।
अनावेदक दिलीप ने पूछताछ मे बताया कि मै चोइथराम मंडी मे हम्माली का काम करता हू। आवेदिका मेरे घर के पास ही रहती है। मुझे आवेदिका का नंबर मिला था जिसके बाद मेरे द्वारा कॉल व मैसेज किये गये थे। मेरे द्वारा मेरे मित्र का मोबाईल मांगकर आवेदिका को कॉल कर मिलने के लिए बोला था। मै अक्सर आवेदिका को मोहल्ले मे आते जाते देखता था।




No comments:

Post a Comment