Monday, August 6, 2018

पिताजी का परिचित ही अनावश्यक कॉल आदि से कर रहा था, पुत्री को परेशान, व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच) की कार्यवाही में धराया · कोचिंग के समय पीछा कर, मिलने के लिए बना रहा था दबाव


·      इन्दौर-दिनांक 06 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
        पुलिस थाना खुडै़ल क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मै सी.एस की तैयारी कर रही हूॅ। मेरा पूर्व परिचित विशाल सोनी जिसे मै 02 साल से जानती है। विद्गााल मेरे पिताजी की दुकान पर आता रहता था, वही पर मेरी मुलाकात विद्गााल से हुई थी। जून 2018 से विशाल मेरे मोबाईल पर काल कर परेशान कर रहा है। मुझसे बात करने के लिए दबाव बना रहा है। मैने विद्गााल का फोन उठाना बंद कर दिया तो विशाल मेरा कोचिंग के समय पीछा करने लगा। मुझे अपने साथ चलने के लिए दबाव बना रहा है। विशाल द्वारा बार बार काल कर मुझ पर बात करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक विशाल सोनी पिता रामपूजन सोनी उम्र 32 साल निवासी ग्राम पोस्ट दतोदा तह. महू जिला इंदौर को पकड कर अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस थाना खुडै़ल के सुपूर्द किया गया है।
अनावेदक विशाल ने पूछताछ मे बताया कि मै रेलीगेयर हेल्थ इंशयोरेंस कंपनी मे जॉब करता हू। मेरे पिताजी कपडा व्यापारी है। पूर्व मे मै कृषि दर्शन ऑफिस मे जॉब करता था वही पर मेरी पहचान आवेदिका के पिता से हुई थी। मै उसी दौरान उनके घर पर भी गया था, तब मैने आवेदिका का नंबर ले लिया था। आवेदिका इंदौर मे कोचिंग जाती है। मैने आवेदिका को कई बार काल किया वह मेरा फोन नही उठा रही थी तो मै उसके कोचिंग के बाहर मिलने गया था।












No comments:

Post a Comment