Monday, August 6, 2018

सहकर्मी महिला कर्मचारी को ब्लैकमेल कर परेशान करने वाला, प्रायवेट कंपनी का मॉलिक, व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच) की गिरफ्त में


·        
·        ऑफिस से काम छोड़ा तो दे रहा था, जान से मारने की धमकी।

इन्दौर-दिनांक 06 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरितनिराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
                पुलिस थाना लसूड़िया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मै थाना तुकोगंज क्षेत्र में एक फायनेंनद्गिायल सर्विस ऑफिस में काम करती हूॅ। मेरे साथ ही ऑफिस मे काम करने वाले राहुल अग्रवाल जो मेरे ऑफिस के मालिक है, शाम के समय अक्सर मुझे ब्लैकमेल कर ऑफिस मे रोककर मुझे शारिरिक व मानसिक रूप से परेशान करता था। मैने ऑफिस से काम छोड दिया तो मेरे नंबर पर कॉल कर रहा है व ऑफिस आने के लिए दबाव बना रहा है। ऑफिस नही जाने पर मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक राहुल गोयल पिता कैलाद्गाचंद्र गोयल उम्र 35 साल निवासी 73 शुभम पैलेस कालोनी इंदौर को पकड कर अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस थाना तुकोगंज के सुपूर्द किया गया है।
अनावेदक राहुल गोयल ने पूछताछ मे बताया कि मै स्मार्ट वीजन फायनेंशियल कंपनी का ऑनर हॅू। मै यह कार्य 13 साल से कर रहा हूॅ। मुझे ऑफिस मे लोग राहुल अग्रवाल के नाम से जानते है। आवेदिका 04 माह से मेरे ऑफिस मे मैनेजमेंट का काम कर रही है। मेरे ऑफिस मे आवेदिका के अलावा 06 अन्य महिला भी काम करती है। आवेदिका दिनांक 07.07.18 को मैने आवेदिका को ऑफिस मे देर तक रूकने हेतु कहा था। इसी बात को लेकर मेरे द्वारा आवेदिका के साथ मारपीट की गई थी । उसके बाद से आवेदिका कार्यालय नही आ रही थी तो मै उसके घर पर लेने हेतु गया था।



No comments:

Post a Comment