Thursday, October 26, 2017

नाबालिक छात्रा को डरा धमकाकर, परेशान करने वाला नाबालिक आरोपी,व्ही केयर फॉर यू इंदौर द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 26 अक्टूबर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उपमहानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना छत्रीपुरा क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय आकर एक लिखित शिकायत पत्र प्रस्तुत किया, जिसमें उसने बताया कि मेरी उम्र 13 साल है और मैं कक्षा 08वी की छात्रा हूूं। मेरे मोहल्ले में मेरे घर के पीछें वाली गली में रहने वाला लड़का विनित (परिवर्तित नाम), जो पिछलें एक साल सें मुझें स्कुल आते जाते समय, मेरा पीछा करता है और मुझसें बात करने का बोलता है, मेरे द्वारा मना करने पर बार बार मेरा पीछा करता है। कुछ दिन पूर्व ही उसने मेरा फोटो एडिट कर खुद के साथ फेसबुक पर डाल दिया है, यह बात मेरे घर वालों को बताई तो मेरे पिताजी नें उसे समझाया तो, विनित द्वारा मेरे परिवार वालों को जान सें मारने की धमकी दे रहा है। अभी कुछ समय पहले ही मोहल्ले में विनित ने  किसी लडके कोचाकू मार दिया था जिसें पुलिस पकड कर भी ले गई थी जिस पर थाना छत्रीपुरा में अपराध पंजीबध्द किया गया था। विनित बार-बार मुझें चाकू दिखाकर डरा धमका कर बात करने के लिए बोल रहा है।

उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आदर्द्गा इन्द्रा नगर राजमोहल्ला इंदौर मे रहने वाले उक्त नाबालिक बालक को पकडा गया, जिसे अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना छत्रीपुरा के सुपूर्द किया गया है। अनावेदक के विरूध्द पूर्व में भी थाना छत्रीपुरा में अपराध पंजीबध्द है।

No comments:

Post a Comment