Saturday, April 18, 2020

आईजी एवं डीआईजी इंदौर ने किया आजाद नगर के संवंदनशील क्षेत्रों का दौरा,



·  
·        संक्रमित क्षेत्रों में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के बीच पुहंच बढ़ाया उनका हौसला

इन्दौर दिनांक 18 अप्रेल 2020 - वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए, लॉक डाउन/कफ्र्यू आदेश के पालन हेतु, इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी कठिन ड्यूटी को अंजाम देते हुए, इस महामारी से वीर योद्धाओं की तरह लड़ रहे है। आईजी इंदौर श्री विवेक शर्मा एवं डीआईजी इंदौर श्री हरिनारायण चारी मिश्र के निर्देशन में इंदौर पुलिस द्वारा सख्ती व समझाईश के साथ उक्त लाॅक डाउन का पालन करवाया जा रहा है।

                कोरोना वायरस के संक्रमण के लिहाज से संवेदनशील क्षेत्र की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिये आज आईजी एवं डीआईजी इंदौर आजाद नगर क्षेत्र में पहुंच कर, वहां की तंग गलियों व कंटेनमेंट एरिया का दौरा किया गया और वहां पर कंटेनमेंट एरिया में बैरिकेटिंग आदि चैक किये एवं लाॅक डाउन का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिये गये।
                इस दौरान वे आजाद नगर थाने एवं विभिन्न पाईंट्स पर गये तथा वहां ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियांे के बीच पहुंच उनसे उनकी ड्यूटी व समस्याओं के साथ ही उनके स्वास्थ्य के संबंध में भी चंर्चा की और अपना ध्यान रखतें हुए सावधानीपूर्वक ड्यूटी करने के निर्देश दिये गयें और सभी का मनोबल बढ़ातें हुए कहा कि, इंदौर पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही है, हम सभी इस महामारी से लड़ाई में जरूर जीतेगें।

No comments:

Post a Comment