Saturday, April 18, 2020

इस चुनौतीपूर्ण समय में ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों की वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा लगातार की जा रही है हौसला अफजाई


·      

·        डीआईजी इंदौर ने खजराना के संवंदनशील क्षेत्रों का दौरा करते समय, मुस्तैदी के साथ ड्यूटी कर रहें दो आरक्षकों को दिया एक-एक हजार रू. का नगद ईनाम


इन्दौर दिनांक 18 अप्रेल 2020 - वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उत्पन्न संकटपूर्ण स्थिति से निपटने हेतु, इन्दौर पलिस द्वारा लॉक डाउन/कफ्र्यू आदेश का सख्ती से पालन किया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी कठिन ड्यूटी को अंजाम देते हुए, इस महामारी से वीर योद्धाओं की तरह लड़ रही है।

                उक्त लाॅक डाउन आदेश के पालन हेतु पुलिस द्वारा की जा रही ड्यूटी व व्यवस्थाओं का डीआईजी इन्दौर श्री हरिनारायण चारी मिश्र द्वारा लगातार जायजा लिया जा रहा है। इसी कड़ी में आज शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण करते हुए वे इस बीमारी के संक्रमण के लिहाज से संवेदनशील थाना खजराना क्षेत्र में पहुंचे और वहां पर लोगों द्वारा लाॅक डाउन का पालन किया जा रहा है कि नहीं और पुलिस द्वारा किस प्रकार उसका पालन करवाया जा रहा हैं, जाना। इस दौरान वे क्षेत्र के विभिन्न पाईंट्स पर गये तो एक र्पाइंट पर बड़ी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करने वाले आरक्षकों 3794 दीपेन्द्र एवं आर. 1323 गौतम को गाड़ी से उतरकर, पूरी संवेदनशीलता एवं सर्तकता के साथ अच्छी तरह से ड्यूटी करने के लिये शाबासी दी और उन्हे 1000-1000 रू. के नगद ईनाम से पुरस्कृत कर, उनका हौसला बढ़ाया गया।

No comments:

Post a Comment