Tuesday, August 7, 2018

स्कूल की छात्रा को परेशान करने वाला फेसबुक फ्रेन्ड, व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच) की गिरफ्त में। · बात ना करने पर दे रहा था भाई व पिता को जान से मारने की धमकी।


·      
इन्दौर-दिनांक 07 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों कोपकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
            पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मै कक्षा 11 वीं की छात्रा हू। रोहित (परिवर्तित नाम) जिसे मै लगभग 02 साल से जानती हूॅ। रोहित और मेरी बातचीत फेसबुक से हुई थी जिसके बाद हमने नंबर एक्सचेंज किये और हम कॉल व व्हाट्‌सअप से बात करने लगे। हम मिलते भी थे उसी दौरान हमारे कुछ साथ मे फोटो भी है जो रोहित के पास है। पूर्व मे भी मैने रोहित को पैसे भी दिये थे। मैने रोहित से बात बंद कर दी तो वह मुझे कॉल व मैसेज कर परेशान कर रहा है। बात करने के लिए दबाव बना रहा है और धमकी दे रहा है कि बात नही करेगी तो तेरे भाई और पिता को जान से मार दूंगा। मेरे फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है तथा मेर पीछा भी करता है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक रोहित धमके (परिवर्तित नाम) उम्र 17 साल निवासी राजनगर चंदननगर इंदौर को पकड़ कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही के लिए पुलिस थाना एरोड्रम के सुपुर्द किया गया है।
अनावेदक रोहित ने पूछताछ मे बताया कि मै 11 वी का छात्र हू। आवेदिका से मेरी पहचान 02 साल पहले हुई थी। आवेदिका के घर वालो को हमारे बारे मे पता चला तो आवेदिका ने मुझसे बातचीत बंद कर दी। इस कारण मै आवेदिका के घर जाकर धमकी दे रहा था। उसकी जो फोटो मेरे पास थी उसी फोटो को वायरल करने की धमकी भी दी थी।



No comments:

Post a Comment