Tuesday, August 7, 2018

युवती को परेशान करने वाला पूर्व परिचित मित्र, व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच) की गिरफ्त में



इन्दौर-दिनांक 07 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
            पुलिस थाना पलासिया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मै बी.ए.एम.एस की छात्रा हू। मेरा पूर्व परिचित आकाश दुबे जिससे मेरी पहचान इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी, जिसे मै लगभग 08 माह से जानती हूं। हमारी आपस मे बातचीत होती थी। आकाश ने मुझसे शादी करने का कहा था लेकिन उसका और लडकियों से भी संबंध था। इस बात का जब मुझे पता चला तो मैने उससे बात बंद कर दी। तभी से आकाश मुझे धमकाने लगा। कॉल कर गालियां देता है और मेरे दोस्तो को कॉल कर मेरे चरित्र को लेकर अशलील बातें करता है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक आकाश पिता महेश दुबे उम्र 23 साल निवासी 858/9 नंदा नगर इंदौर को पकड कर अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस थाना पलासिया के सुपुर्द किया गया है।
अनावेदक आकाश ने पूछताछ मे बताया कि मै प्रायवेट बिजनेस करता हू। मेरे पिता का आटो पार्टस का बिजनस है। मै आवेदिका को लगभग 1 साल से जानता हू। आवेदिका मुझ पर शक करती थी और इसी शक के कारण आवेदिका ने मुझसे बात करना बंद कर दी तो मैं आवेदिका से मिलने गया था। आवेदिका के दोस्तो से आवेदिका के संबंध मे जानकारी के लिए कॉल किये थे।




No comments:

Post a Comment