Thursday, May 3, 2018

अपने दोस्त की पत्नी को ही परेशान करने वाला मनचला मित्र, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में महिला को देता था फोटो वायरल करने की धमकी



इन्दौर- दिनांक 03 मई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार केप्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना तुकोगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि में गृहणी हूं। मेरा पुर्व परिचित पवन लोदवाल निवासी श्याम नगर इंदौर मोबाईल नंबर 9893715483, 9669866630 को में पिछलें 03 साल सें जानती हूं । पवन मेरे पति का दोस्त है। पवन के पास मेरे कुछ फोटो है जिनको लेकर पवन मुझें ब्लेकमेल कर रहा है साथ ही उक्त फोटो मेरे पति को दिखाने की धमकी देता रहता है। मेरे द्वारा बात नही करने पर पवन मेरा पीछा भी करता है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक पवन उर्फ प्रदीप पिता मोहन लोदवाल उम्र 32 साल निवासी पंचम की फेल इंदौर को पकड कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना तुकोगंज के सुपुर्द किया गया। अनावेदक द्वारा पूछताछ में बताया मैं 12 वी पास हूं और वर्तमान में परदे की दुकान पर काम करता हूं।



No comments:

Post a Comment