Thursday, May 3, 2018

आईपीएल मैचों के दौरान यातायात एवं पार्किंग व्यवस्था




इन्दौर-दिनांक 03 मई 2018-  दिनांक 04 मई 2018 को आईपीएल टी-20 मैच उषाराजे स्टेडियम में खेला जाना प्रस्तावित है, जिसमें देश-विदेश के साथ-साथ स्थानीय दर्शक भी रहेगे । इस दौरान दर्शको के वाहनों हेतु पार्किग व्यवस्था एवं सामान्य नागरिको हेतु यातायात व्यवस्था निम्नानुसार रहेगीः-
पार्किग स्थल :-
बाल विनय मंदिर स्कूल पार्किग
जीएसआईटीएस कैम्पस पार्किग
विवेकानंद स्कूल पार्किग
पंचम की फेल स्थित मैदान पार्किग
दर्शकों हेतु वाहन पार्किग व्यवस्था :-
भण्डारी मिल, राजकुमार ब्रिज, रेल्वे स्टेशन की ओर से आने वाले दर्शक अपने वाहन बाल विनय मंदिर एवं एस.जी.आई.टी.एस. कॉलेज में पार्क कर सकेगे ।
अटल द्वार, पलासिया, इण्डस्ट्री हाउस, ए.बी. रोड की ओर से जंजीरवाला चौराहे की ओर आने वाले दर्शक अपने वाहन पंचम की फेल स्थित पार्किग में पार्क कर सकेगे ।
सामान्य वाहनों हेतु यातायात व्यवस्था :-
                आम जनता से अपील की जाती है कि वे इण्डस्ट्री हाउस से लेन्टर्न चौराहें की ओर जाने वाले मार्ग का उपयोग न करते हुये अन्य वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें ।  इसी प्रकार से लेन्टर्न चौराहे कीओर से जंजीरवाला चौराहा की ओर जाने वाले एम.जी. रोड का उपयोग कर सकते है । जंजीरवाला चौराहे से लेन्टर्न चौराहे का उपयोग केवल पासधारक वाहन ही कर सकते है अन्य वाहन इस मार्ग पर पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगे। उक्त व्यवस्था दिनांक 04 मई 2018 को दोपहर 4:00 बजे से मैच समाप्ति तक प्रभावशील रहेगी । आमजनता से अपील की जाती है कि असुविधा से बचने के लिये अधिक से अधिक लोक परिवहनों का उपयोग करें ।

पार्किग प्लान संलग्न है




No comments:

Post a Comment