Thursday, February 8, 2018

हत्या के प्रयास प्रकरण का फरार आरोपी, पुलिस थाना खजराना द्वारा गिरफ्तार


इंदौर-दिनांक 07 फरवरी 2018- दिनांक 25 .1.18 को थाना खजराना पर अरविंदो हॉस्पिटल से प्राप्त जांच सांहा में मजरूह वीरेंद्र सिंह ठाकुर पिता राजेंद्र सिंह ठाकुर निवासी तपेश्वरी बाग़ के साथ गाली-गुप्ता व जान से मारने की नियत से हमला करने पर आरोपी गौरव ठाकुर,सानू उर्फ कव्वा, अमन व अन्य के विरुद्ध  धारा 307.294.506. 34 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना लिया गया।प्रकरण की गंभीरता को देखते प्रकरण में आरोपी गौरव ठाकुर,गौरव उर्फ प्रवीण, अमन सहगल व अमन उर्फ समीर को प्रकरण पंजीबद्ध दिनांक को ही घेराबंदी कर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में निरुद्ध कराने में सफलता प्राप्त की गई। 
          प्रकरण में एक अन्य  आरोपी सानू उर्फ कव्वा पिता देवीदास पाटिल प्रकरण पंजीबद्ध दिनांक से ही फरार था।फरार आरोपी की तलाश हेतु काफी प्रयास किये तथा जिसकी तलाश हेतु सूचना संकलन मजबूत किया गया। जिस पर आज दिनांक 7.2.18 को मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत के अवरुद्ध करने में सफलता प्राप्त की गई। 

उक्त फरार आरोपी की गिरफ्तारी  में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी खजराना कमलेश शर्मा व उनकी टीम का सराहनीय योगदान रहा।



No comments:

Post a Comment