Wednesday, February 28, 2018

युवती की शादी के बाद उसे परेशान करने वाला मनचला सहकर्मी, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में एक तरफा प्यार में, युवती की शादी हो जाने पर, उसके पति को कॉल करके कर रहा था परेशान

          
इन्दौर-दिनांक 28 फरवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
             पुलिस थाना आजाद नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं शादीशुदा महिला होकर, एक प्रायवेट कंपनी में टेलीकॉलिंग का जॉब करती हूं। मेरी शादी के पूर्व मैं एक इश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में काम करती थी, वही पर विनय सोलंकी नामक लड़का भी कार्य करता था। हम दोनों एकही ऑफिस में एक साथ काम करते थे, इसलिये नार्मल बातचीत हो जाती थी। मेरी शादी पक्की हो जाने के बाद मैने वह जॉब छोड़ दिया था, इसके उपरांत विनय सोलंकी फोन आने लगा, तो मेरे द्वारा मना करने पर, विनय सोलंकी द्वारा मोबाइल पर गाली गलौच कर, मुझे बात करने के लिये दबाव बना रहा था। शादी के पहले एक बार आकर मिलों ऐसा बोल रहा था, और फिर मेरी शादी हो जाने के बाद भी विनय मुझे बार-बार कॉल कर परेशान कर रहा है तथा मोबाइल पर गाली गलौच कर अश्लीलल बातें करता है। जब मैने विनय सोलंकी की बात मेरे पति को बताई तो उनके साथ भी विनय सोलंकी गाली गलौच कर रहा है। मेरे द्वारा विनय सोलंकी का फोन नंबर ब्लैक लिस्ट कर दिया था, तो इसके बाद विनय मेरे पति को कॉल कर मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें कर रहा है, जिसकी वजह से मेरी शादीशुदा जिंदगी खराब हो रही है।
          उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक विनय सिंह पिता श्याम सिंह सोलंकी उम्र 28 वर्ष निवासी 8/8 विजय नगर इन्दौर को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना आजाद नगर के सुपुर्द किया गया है।अनावेदक विनय सोलंकी ने पूछताछ पर बताया कि मैंने वर्ष 2011 में पटेल कॉलेज से बीई किया है और वर्तमान में बेरोजगार हूं। मेरे पिताजी की साड़ियों की दुकान विजय नगर में है। मेरी आवेदिका से पहचान, प्रायवेट जॉब करने के दौरान हुई थी, हम लोग अच्छे दोस्त थे। शादी के बाद से आवेदिका मेरा फोन नहीं उठा रही थी, इसलिये मैंने आवेदिका के पति को कॉल कर सब बातें बताई थी।


No comments:

Post a Comment