Thursday, January 11, 2018

नौकरी ना मिलने सें परेशान एमबीए का छात्र कर रहा था अपनी ही क्लासमेट को परेशान, आरोपी व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में


इन्दौर-दिनांक 11 जनवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
           पुलिस थाना राजेन्द्र नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई जिसमें बताया की मैं वर्तमान में कॉम्पीटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही हु। मेरा पुर्व परिचित मित्र मोहित त्रिवेदी जिसें मैं पिछलें 02 साल सें जानती हुॅ, हमने एमबीए साथ में किया था। मोहित सें मेरी नार्मल बातचीत होती थी किन्तु कॉलेज खत्म हो जाने के बाद हमारी बातचीत बंद होगई थी, लेकिन दिनांक 09.01.2018 को मोहित त्रिवेदी से व्हाट्‌अप पर नार्मल बातचीत हुई किन्तु मोहित द्वारा मेरे चरित्र को लेकर अद्गलील बातें करने लगा साथ ही मेरा अद्गलील विडियों होना बता रहा है।

                उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इन्दौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए उक्त अनावेदक मोहित पिता रमेद्गाचंद्र त्रिवेदी उम्र 26 साल निवासी प्रतापपुरा छोटी सब्जी मण्डी बुरहानपुर हाल मुकाम 84 रेवेन्यु नगर कनाडिया रोड इंदौर को पकडकर अग्रिम कार्यवाही हेतू पुलिस थाना राजेन्द्र नगर के सुपूर्द किया गया है। अनावेदक मोहित नें पुछताछ में बताया की मैं बुरहानपुर जिलें का रहने वाला हु और एमबीए हम लोगों नें साथ में किया है और मै आवेदिका को पिछलें 02 साल सें जानता हु| मेरा एमबीए हो चुका था पर नौकरी ना मिलने के कारण में डिप्रेशन में था। उस दिन मैंने नशे की हालात में आवेदिका को अश्लील मैसेज किए थें।


No comments:

Post a Comment