Monday, October 9, 2017

महिला को परेशान करने वाला भोपाली पंडित व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त्‌ में।



इन्दौर-दिनांक 09 अक्टूबर 2017- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी द्गिाकायतों वप्रकरणों पर त्वरीत निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसूफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा  व्ही केयर फॉर यू अपराध शाखा इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरीत कार्यवाही करने हुए समुचित दिशा निर्देश दिये। 
                       पुलिस थाना तिलक नगर क्षेंत्रातर्गत रहनें वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय आकर एक लिखित आवेदन पत्र पेद्गा किया जिसमें बताया कि मैं एक शादीद्गाुदा महिला हुॅ। मेरा पुर्व परिचित मित्र अमित शर्मा निवासी भोपाल जिससें मेरी नार्मल बातचीत होती थी, मेरे द्वारा अमित सें बातचीत बंद कर दी गई थी। उसके बाद अमित द्वारा मेरे मोबाईल नंबर पर कॉल कर अद्गलील बातें करने लगा। मेरे द्वारा मना करने पर मेरे पति के मोबाईल नंबर पर अमित शर्मा द्वारा व्हाट्‌अप पर मेरे चरित्र को लेकर अद्गलील मैसेज कर रहा है साथ ही गाली गलौज कर रहा है। अमित द्वारा मुझसें जबरन बातचीत करने का बोल रहा है बातचीत नही करने पर मेरी पर्सनल फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
               उक्त द्गिाकायत पर पुलिस टीम द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक अमित शर्मा पिता श्यामचन्द्र शर्मा उम्र 27 साल नि बालविहार माता मंदिर आनंद नगर रायसेन रोड भोपाल को पकडकर अग्रिम कार्यवाही करने हेतू पुलिस थाना तिलक नगर के सुपूर्द किया गया। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ करने पर अनावेदक अमित शर्मा ने बताया कि मै पिछलें दो साल सें भोपाल में रह कर पंडित का काम करता हुॅ मुलरूप सें मैं राजगठ का रहने वाला हु, साथ ही मैने बीएससी किया है। मेरी फेसबुक आईडी पर आवेदिका द्वारा फ्रेण्ड रिक्वेस्ट भेजी गई थी जिससें हमने एक दुसरे मोबाईल नंबर प्राप्त हो गयें फिर हमारी व्हाट्‌अप पर बातचीत होने लगी मुझें नही पता था के महिला पहले सें शादीद्गाुदा है और वह मोबाईल नंबर आवेदिका के पति का है।





No comments:

Post a Comment