Monday, October 9, 2017

फेसबुक पर महिला को अश्लील मैसेज करने वाला जेठ व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त्‌ में।


इन्दौर-दिनांक 09 अक्टूबर 2017- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी द्गिाकायतों वप्रकरणों पर त्वरीत निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसूफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा  व्ही केयर फॉर यू अपराध शाखा इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरीत कार्यवाही करने हुए समुचित दिशा निर्देश दिये।       
               पुलिस थाना मल्हारगंज क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय आकर एक लिखित आवेदन पत्र पेद्गा किया जिसमें बताया की मेरा और मेरे पति का तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है, जिससें हमारें बीच रिद्गते खराब चल रहे है। मेरे द्वारा एक फेसबुक पर आईडी बनाई थी जिस पर मेरे पति सूरज मिश्रा के दोस्त मनोज साहु नें दोस्ती के लिए रिक्वेस्ट सेंट किया जिसकों मैंने एक्सेप्ट कर लिया। क्योंकि मनोज साहु मेरे पति का मित्र था, इसीलिए जिस पर मेरी फेसबुक पर नार्मल बातचीत मेरे पति के संबंध में होती थी। मनोज साहू ने बातचीत के बाद मेरी जानकारी फेसबुक सें निकाल कर किसी अज्ञात व्यक्ति को दी उक्त व्यक्ति द्वारा मुझसें फेसबुक परमेरे चरित्र को लेकर अद्गलील बातें की गई और साथ ही उसने मुझें फेसबुक मैसेजर्‌ पर अद्गलील गालिया दी।
उक्त द्गिाकायत पर पुलिस टीम द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक दीपक मिश्रा पिता पंचानन मिश्रा उम्र 29 साल निवासी 83/1 सुदंर नगर बाणगंगा इन्दौर को पकड़कर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना मल्हारगंज के सुपूर्द किया गया। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ पर अनावेदक दीपक मिश्रा द्वारा बताया कि मैं बाणगंगा में रह कर प्राईवेट कंपनी में सीम बेचनें का काम करता हु मेरे पिताजी प्राईवेट जॉब करते है। दीपक मिश्रा नें बताया की हमारे सभी रिद्गतेदारों के पास जिया शर्मा नाम सें फेसबुक आईडी सें फेण्ड्‌स रिक्वेस्ट आ रही है और हमारे परिवार की जानकारी मांगी जा रही थी तभी मेरे द्वारा मेरी फेसबुक आईडी सें जिया शर्मा को फेण्ड रिक्वेस्ट भेजी और इसके संबंध में फेसबुक मैसेजर्‌ पर हमारी बातचीत होने लगी, मुझें नही पता था कि उक्त फेसबुक आईडी मेरे भाई की पत्नि की है।



No comments:

Post a Comment