Wednesday, September 21, 2016

युवती के मंगेतर, उसके चरित्र के संबंध में अर्नगल मैसेज भेज कर, सगाई तोड़ने का प्रयास करने वाला, आरोपी वी केयर फोर यू की गिरफ्त में



इन्दौर 21 सितम्बर 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती की सगाई तोड़ने के लिये उसके मंगेतर को युवती के चरित्र के संबंध में अनर्गल बातें व अश्लील मैसेज कर परेशान करने वाले, आरोपी युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना मल्हारगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय आकर शिकायत दर्ज कराई थी, कि मेरी सगाई अभी पिछले माह ही हुई है, मेरे मंगेतर के माोबाईल नम्बर पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे चरित्र व मेरे परिवार को लेकर अर्नगल व अश्लील मैसेज भेज रहा है, जिससे मेरी सगाई टूटने पर आ गयी है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर, वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करतेहुए, उक्त अनावेदक दानिश पिता मनजा खान (18) निवासी म.नं. 13/1 मल्हार पल्टन, सदर बाजार इन्दौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, आरोपी दानिश को पकड़कर, पुलिस थाना मल्हारगंज के सुपुर्द किया गया है, जिस पर उसके विरूद्ध अप. क्रं. 226/16 धारा 507,509 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर, आरोपी को गिरफ्तार कर, वैधानिक कार्यवाही की गयी है। जिसे मान. न्यायालय पेश किया जावेगा।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वी केयर फोर यू की टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment