Sunday, July 24, 2016

राजमार्ग पर खडी होने वाली बसों से कीमती सामान चोरी करने वाला आरोपी पुलिस थाना एमजी रोड द्वारा गिरफ्तार

82 हजार कीमती एक लेपटॉप, 02 मोबाइल बरामद

इन्दौर-दिनांक 24 जुलाई 2016- पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर इंदौर श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देश के तारतम्य पुलिस थाना एमजी रोड की टीम को एक ऐसें बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलाता प्राप्त हुई है जो राजमार्ग पर खडी होने वाली वाल्वों बसो से बैग व कीमती सामान चोरी करता है।
. आज दिनांक 24.07.16 को पुलिस थाना एमजी रोड पर सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जो राजमार्ग पर खडी होने वाली वाल्वों बसो से बैग व कीमती सामान चोरी करता है, जेल रोड में शंकर भगवान मंदिर के पास आया है। मुखबिर से प्राप्त उक्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी इंचार्ज एमजी रोड श्री बृजेन्द्र सिंह रघुवंशी एवं उनकी टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी को जेल रोड से धर दबोचा गया। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नामदार खान पिता शहजाद खान (26) निवासी ग्राम खैरवा मनावर जिला धार बताया तथा बताया कि लंबे रूट की बसें जब इंदौर बाम्बे रोड मानपुर घाट के नीचे ढाबा आदिपर रूकती है तथा जब यात्री वाथरूम, नास्ता आदि करने के लिये बस से उतरते हैं तब आरोपी बसों में से यात्रियों के बैग व कीमती सामान चोरी करता है। आरोपी ने कुछ दिन पूर्व निर्मल ढाबा, इंदौर के सामने खडी हंस ट्रेवल्स की बस से बैग चोरी करना बताया जिसमें एक एप्पल कंपनी का लेपटॉप, एक सोनी एक्सपीरिया एवं एक एचटीसी कंपनी का मोबाइल चोरी करना बताया उक्त लेपटॉप एवं मोबाईलों को बरामद कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है जिससे और भी चोरी की घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है। 
उक्त आरोपी को पकडने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में इंचार्ज थाना प्रभारी एमजी रोड़ श्री बृजेन्द्र सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में सउनि दिनेश त्रिपाठी, सउनि सतेन्द्र सिंह, आर. जवाहर सिंह, आर. दिनेश व आर. अमर जाटव की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment