Saturday, June 4, 2016

तीन मोबाईल लुटेरे, पुलिस थाना एरोड्रम द्वारा गिरफ्तार



इन्दौर-दिनांक 04 जून 2016-पुलिस थाना एरोड्रम द्वारा लोगों के साथ रात्रि में मोबाइल लूटकर ले जाने वाले तीन आरोपियों को को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 3.06.16 को फरियादी हेमन्त सोनी ने थाना आकर रिपोर्ट किया की दिनांक 02.06.16 को रात करीबन 11.00 बजे से 11.30 बजे की बात है मैं काम के बाद अपने घर मारुति पैलेस जा रहा था कि तभी रास्ते मे कालानी नगर चौराहे से थोडा आगे नगीन नगर तरफ से मोटर सायकल क्रमांक एमपी/09/एनआर-0227 पर तीन लडके बैठे थे, जो मेरे पीछे तरफ से आये और मुझे रोककर मेरी जेब में रखा, मेरा आधार कार्ड, 200 रूपये तथा एक मोवाईल नोकिया कम्पनी का मुझसे छीनकर भागे तो मै भी उनके पीछे दौडा, उन तीनो लडको ने आगे एक व्यक्ति से जो अपने मोबाईल पर बात करते करते पैदल जा रहा था उसका मोवाईल भी छीन लिया और भाग गये। जिस व्यक्ति का मोबाईल छीना था, उसने अपना नाम विरेन्द्र सिंह निवासी गुरुनानक कालोनी इंदौर बताया और कहा कि मोटरसायकल नं एमपी/09/एनआर-0227 वाले तीनो लडकों ने मेरा भी कार्बन कम्पनी का मोवाईलछीन कर भाग गये। दोनो फरियादियों की रिपोर्ट पर पुलिस थाना एरोड्रम व्दारा तत्काल प्रकरण पंजीबध्द कर विवेचना मे लिया गया। 
पुलिस टीम द्वारा प्रकरण मे मोटरसायकल नं एमपी/09/एनआर-0227 के चालक की तलाश करने पर आरोपी 1. राजेश पिता शंकरलाल (25) निवासी 402/3 लोकनायक नगर के बारें मे पता चला, जिसे अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ करने पर उसने अपने साथियों 2. राजेन्द्र पिता छोटेलाल (30) निवासी बडवेली जिला राजगढ हाल श्रीजी वाटिका के पास स्कीम नं.71 इन्दौर तथा 3. कालू पिता रामलाल राठौर (30) निवासी अडुद पंधाना जिला खण्डवा हाल 447 पंचमुर्ती नगर इन्दौर के नाम बताये। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को अभिरक्षा मे लिया जाकर पूछताछ पर, इन्होने उक्त घटना कारित करना स्वीकार किया है। पुलिस द्वारा इनके कब्जे से  लूटे गये मोबाईल जप्त किये गये है।

                उक्त लूट के आरोपियों को त्वरित कार्यवाही कर, पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस थाना एरोड्रम की टीम का सराहनीय योगदान रहा।




No comments:

Post a Comment