Friday, March 13, 2020

छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस थाना राऊ ने किया गिरफ्तार




इन्दौर जिले में  महिला संबंधी अपराधों में पर नियन्त्रण एवं अपराधियों की पतारसी हेतु उप पुलिस महानिरीक्षक श्रीमति रुचि वर्धन  मिश्र द्वारा जिले के समस्त पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया था। इसी तारतम्य मे पुलिस अधीक्षक पूर्व श्री मोहम्मद युसुफ कुरैशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोन- 03 पूर्व श्री शशिकान्त कनकने तथा नगर पुलिस अधीक्षक श्री एस. एस. तोमर द्वारा अपने अधीनस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिये थे ।
 दिनांक 13 . 03 . 2019 को पीडिता ने थाना राऊ आकर एक लिखित आवेदन प्रस्तुत किया उसमें बताया गया कि मैं गोल चोराहा के पास पहुंची तो मेरे पीछे मेरी सहेली भी आ रही थी कि मेरे पीछे - पीछे मोटर साइकल क एमपी09/एनएन-8403 से पीछा करते हुए एक लडका आया जिसने मेरे पीछे बुरी नियत से तीन बार हाथ मारा मैं चिल्लाई तो मुझे गालिया बकने लगा तब मेरी सहेली आकर बोली कि मुझे भी इसी लडके ने बुरी नियत से पीछा कर पीठ पर हाथ मारा है, तब मैं चिल्लाई तो मोके पर मोजूद कुछ युवकों ने दौडकर पीठ मारने वाले लडके को उसकी मो . सा . सहित पकडा तो भागने लगा तो वह व्यक्ति मारपीट करने लगा जिसे आने जाने वालो ने पकडकर पीटा व नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम नासिर पिता जाकिर हुसैन नि . सम्राट नगर कालोनी खजराना का रहने वाला बताया, जिसे पकडकर इन्ही के साथ थाने आई हूं।  पीडिता व उसकी सहेली की रिपोर्ट पर थाना राऊ मे अपराध धारा 354 , 354 ( a ) , 354 ( d ) भादवि का पंजीबध्द किया गया ।
                उक्त प्रकरण का आरोपी नासिर पिता जाकिर हुसैन नि. सम्राट नगर कालोनी खजराना को रहागीरो द्वारा थाने पर पकड कल लाया गया , आरोपी नासिर हुसैन पुलिस थाना राऊ परिसर से रहागीरो से छूटकर भागने लगा , जिसे पुलिस थान राऊ के उनि अनिला पाराशर , आर . 3600 मांगीलाल भाटी म . आर . 1438 सीमा , म . आर . 2843 पुष्पा चौहान द्वारा भाग कर उसका पीछा कर पकडकर थाने लाया गया है, जिसके विरूद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं।



No comments:

Post a Comment