Saturday, March 30, 2019

रात्रि मे हार्डवेस्टर मशीन के पार्टस चोरी करने वाला बदमाश पुलिस थाना गांधीनगर द्वारा गिरफ्तार, · आरोपी के कब्जें से 45,000/- रुपये का माल बरामद,


·        
इंदौर- 29 मार्च 2019-  दिनांक 21.03.2019 की थाना गांधी नगर क्षेत्र स्थित पालाखेड़ी गांव के निवासी फरियादी हिम्मत पिता गोकुल पुरी के व्दारा थाने पर सूचना दिया कि मेरी हार्डवेस्टर मशीन मेरे खेत मे खड़ी थी जिसमे से कोई बदमाश रात्रि मे एक सैल्फ मशीन व एक डिस्ट्रीब्यूटर मशीन को आरी से काँटकर चोरी कर ले गया है । फरियादी की रिपोर्ट पर से अपराध क्रमांक 81/2019 धारा 379 ताहि का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।
      प्रकरण के आरोपियो को शीघ्र पकड़ने के निर्देश वरिष्ठ अधिकारियो व्दारा थाना प्रभारी गांधी नगर नीता देअरवाल को दिये गये थे, प्रक़रण के आरोपी को पकड़ने के लिये थाना प्रभारी गांधी नगर के व्दारा अपने मार्ग दर्शन मे कार्य करने हेतु प्र.आर. 1023 संजय व आर. 1544 सुनिल को पालाखेड़ी गाँव के आसपास आवारा घुमने वाले संदिग्धो की तलाश हेतु लगाया , आज इसी टीम व्दारा मुखबिर सूचना पर पंजाब राज्य का रहने वाला विरेन्द्र पिता दरियाब सिखख निवासी ग्राम संदेरी, थाना दड़वा, जिला संगसेरा, राज्य पंजाब को मुखबिर सूचना पर पकड़ा जिससे पुछताछ करने पर पहले तो पुलिस को इधर - उधर की बातो मे उलझाने लगा जिससे सखती से पुछताछ करने पर हार्डवेस्टर मशीन मे चोरी करना स्वीकार किया, आरोपी से चोरी किये गये मश्रुके के संबध मे पुछते पालिया रेल्वे स्टेशन के पास खाली पड़े यार्ड मे छुपाकर रखा होना बताया बाद आरोपी विरेन्द्र के मेमोरण्डम 27 सा. विधान का तैयार कर पालिया रेल्वे स्टेशन के पास से सदर अपराध का मश्रुका एक सैल्फ मशीन व एक डिस्ट्रीब्यूटर मशीन व एक आरी का पत्ता किमती 45000 रुपये की मौके से जप्त की गई । पकडे गये आरोपी विरेन्द्र से अन्य चोरी संबधी अपराधो मे पुछताछ की जा रही है ।
इस उल्लेखनीय कार्य मे थाना प्रभारी नीता देअरवाल, प्र.आर. 1023 संजय, आर. 1544 सुनिल की सराहनीय भुमिका रही ।



No comments:

Post a Comment