Wednesday, September 19, 2018

उज्जैन जिलें का जिलाबदर व निगरानीशुदा बदमाश अवैध हथियार सहित, पुलिस थाना बेटमा की गिरफ्त में।



इन्दौर-दिनांक 19 सितंबर 2018- शहर में अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगानें के लिए असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जाकर उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करनें के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायाणचारी मिश्र द्वारा दियें गयें है। उक्त निर्देश के तारतम्य मे पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री सिदार्ध बहुगुणा व अति.पुलिस अधीक्षक मंहू श्री नागेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में एसडीओपी देपालपुर श्री रामकुमार राय के निर्देशन में थाना प्रभारी बेटमा श्री योगेन्द्रसिह सिसोदिया व उनकी टीम द्वारा क्षेत्र मे सघन चेंकिग की जाकर उज्जैन जिलें के पुलिस थाना महांकाल के सुचीबद्ध जिलाबदर बदमाश को पकडनें मे सफलताप्राप्त की है।
                उक्त निर्देश पर पुलिस थाना बेटमा पर पुलिस टीमों का गठन किया जाकर दिनांक 18.09.18 को थाना क्षेत्र के बदमाशों व संदिग्ध व्यक्तियों की धरपकड के लिए रवाना किया गया।  उक्त कार्यवाही के दौरान पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि लाईफ सिटी गेट के बाहर रोड पर एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में घुम रहा है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करतें हुए उक्त व्यक्ति को घेराबंदी कर पकडा गया, उक्त संदिग्ध व्यक्ति से पुछताछ करनें पर उसनें अपना नाम सोहेल पिता मो अनवर उम्र 26 साल निवासी बेगम बाग कालोनी थाना महांकाल उज्जैन का होना बताया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी की तलाशी लेनें पर एक देशी कट्‌टा मिला। जिसकें विरूद्ध पुलिस थाना बेटमा पर 25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी की पुर्व आपराधिक रिकॉर्ड जाननें के लिए थाना महांकाल पर सम्पर्क किया गया। थाना महांकाल से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी थाना महांकाल का सुचीबद्ध बदमाश है व वर्तमान मे जिलाबदर है। जिस पर थाना महांकाल से आरोपी का जिलाबदर आदेश प्राप्त कर जिलाबदर उल्लंघन पर मे आरोपी के विरूद्ध 14 म.प्र.राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत आरोपी पर कार्यवाही की जाकर माननीय न्यायालय मे पेश किया जावेंगा।
                उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बेटमा श्री योगेंद्रसिंह सिसोदिया, सउनि अजीतसिंह पवांर, प्रआर श्रवणसिंह, आर ज्ञानेंद्र भदौरिया, आर शैलेंद्र की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment