Wednesday, April 11, 2018

महिला को परेशान करने वाला ऑफिस बॉय, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में ऑफिस बॉय की हरकतों सें परेशान होकर, महिला नें आफिस सें निकाला व अपनी बाईक मांगी तो, दे रहा था जान सें मारने की धमकी




इन्दौर- दिनांक 11 अप्रैल 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना तुकोगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मैं अपने पति के साथ आफिस में कार्य करती हूं। मेरे पति का ढक्कन वाला कुआ पर आफिस है जहॉ पर हम लोग फ्लैक्स प्रिंटिग संबंधित काम करते है। मेरे पति के ऑफिस पर सचिन सोलंकी नामक लडका पिछलें 04 साल सें साथ काम कर रहा था, जिसे आफिस कार्य हेतु एक बाईक व मोबाईल सिम भी दी थी। सचिन कि गलत हरकतों  के चलते उसे आफिस से निकाल दिया था और जब हमारे द्वारा सचिन सोलंकी सें बाईक व सिम मांगी गई तो, सचिन द्वारा ऑफिस में आकर आयें दिन मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें करता है और मुझें व मेरे पति को जान सें मारने की धमकी देता है। सचिन सोलंकी ऑफिस में आकर मुझें धमकी देने लगा और मेरे साथ मारपीट भी की गयी।
         उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक सचिन उर्फ हिमांद्गाु पिता महेन्द्र सोलंकी उम्र 20 साल निवासी 614 जनता क्वाटर्स मोती बाबा मंदिर के पास इंदौर को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना तुकोगंज के सुपुर्द किया गया। सचिन सोलंकी द्वारा पूछताछ में बताया की में 12 वी पास हूं वर्तमान में पिताजी के साथ घर पर ही प्रिटिंग का काम करता हूं। मै पिछले 04 साल सें फरियादी की दुकान पर काम करता था और मेरे पास आफिस कार्य के लिए बाईक भी थी। इन्होने मुझें बिना कारण बताए दुकान सें निकाल दिया और मेरी तनखवा भी आधी दी थी।




No comments:

Post a Comment