Monday, March 19, 2018

सभी दोस्तों को किया यू-टुय्‌ब पर डांस लिंक शेयर, तो र्व परिचित करने लगा अश्लील गाली-गलौज, आरोपी व्ही केयर फॉर यू की गिरफ्त में,



इन्दौर-दिनांक 19 मार्च 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना आजाद नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मैं कोरियोग्राफर हूं और डान्स सिखाती हूं। यू-टुय्‌ब पर मेरा एक चैनल है, जिसकी मैंने सभी दोस्तों को लिंक शेयर की थी। जिस पर मेरा पूर्व परिचित मित्र सुरेन्द्र पाल द्वारा मुझें व्हाट्‌अप पर बहुत ही अश्लील शब्दों का उपयोग कर गाली गलौज कर रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक सुरेन्द्र पाल पिता पातीराम पाल उम्र 24 साल निवासी भदावर कॉलोनी इटावा रोड भिण्ड, मूल निवासी वार्ड नंबर 13 करेरा जिला द्गिावपुरी को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना आजाद नगर के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक ने पूछताछ में बताया कि, मैं जिला भिण्ड में रहता हूं और मोबाईल कंपनी में मार्केटिंग का जॉब करता हूं। मैं इंदौर पूर्व में निवास करता था उस समय आवेदिका मेरी पूर्व मित्र थी जिससें मेरा झगडा हो गया था, इसके बाद हमारी कभी भी बात नही हुई। मेरे मोबाईल पर आवेदिका की एक यू-टुय्‌ब विडियों की लिंक आई थी, जिस पर मेरे द्वारा अश्लील शब्दों का उपयोग कर गाली गलौज की थी ।



No comments:

Post a Comment