Wednesday, March 21, 2018

मां-बेटी को परेशान करनें वालें दो मनचलें, व्ही केयर फॉर यू की गिरफ्त में,



इन्दौर-दिनांक 21 मार्च 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना रावजी बाजार क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मै एक गृहणी हुं, मेरी शादी 2017 में हुई थी वर्तमान में अपनी मम्मी के साथ मे रहती हुं। मेरी पुर्व परिचित आकाश मालवीय कों मे पिछलें तीन साल सें जानती हुं। आकाश द्वारा मुझें वर्तमान में अपनें मोबाईल न. 8359810638 से मुझे अश्लील मैसेज कर परेशान कर रहा है व पुर्व मे आकाश मेरा पीछा भी करता है। एवं एक अन्य मोबाईल नं9300945084 से मेरी मम्मी के मोबाईल नं पर कोई अज्ञात व्यक्ति कॉल कर परेशान कर रहा है।
उक्त आवेदन पर पुलिस टीम व्ही केयर फॉर यु द्वारा त्वरीत कार्यवाही करतें हुए अनावेदक मो. न. 8359810638 आकाश पिता अशोक मालविय उम्र 21 साल निवासी गोविंद कालोनी मकान न. 110 बाणगंगा व एक अन्य मो न धारक 9300945084 गणेश पिता भगवान अटुके उम्र 29 साल निवासी राज नगर इन्दौर को पकडकर अग्रीम कार्यवाही हेतू पुलिस थाना रावजी बाजार के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक आकाश से पुछताछ करनें पर बताया कि मेरे द्वारा आवेदिका को शादी का प्रस्ताव रखा था किंतू आवेदिका द्वारा शादी से मना कर दिया गया था। आवेदिका वर्तमान मे मुझे उसकी मम्मी के घर दिखाई दी थी इसलिए मेरा द्वारा मैसेज कियें गयें थें। अनावेदक गणेश ने पुलिस पुछताछ पर बताया कि आवेदिका का ससुराल हमारे घर के सामनें है, मेरी बहन के मोबाईल से मैने आवेदिका की मॉ का नम्बर लेकर रात्री में कॉल कर दोस्ती के लिए कहां व मिलनें के लियें बोल रहा था।



No comments:

Post a Comment