Thursday, February 15, 2018

फोटो वायरल करने की धमकी देने वाला मंगेतर, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में


इन्दौर-दिनांक 15 फरवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना हीरानगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं 12वीं की छात्रा हूं, मेरी सगाई संदीप मुकाती बड़गौंदा से 7 वर्ष पूर्व हुई थी, किन्तु संदीप पिछले 06-07 महीनों से कॉल कर मिलने बुलाता है और मेरे मना करने पर मेरी फोटो वायरल करने की धमकी भी देता है साथ ही संदीप मेरा पीछा करता है व गाली गलौज भी करता है।

                उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक संदीप पिता बंशीधर मुकाती उम्र 19 वर्ष निवासी कैलोद थाना बड़गौदा को पकडकर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना हीरानगर के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक ने बताया कि वह वर्तमान में बीए की पढ़ाई कर रहा है।


No comments:

Post a Comment