Monday, February 26, 2018

फेसबुक पर छात्रा को अश्लील फोटो भेजने वाला, व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच इंदौर) की गिरफत्‌ में एक तरफा प्रेम प्रसंग में छात्रा के इंकार करने पर, प्रेमी ने फोटो एडीट कर बनायी थी अश्लील फोटो


          
इन्दौर-दिनांक 26 फरवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
          पुलिस थाना हीरा नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं डाटा एंट्री का कार्य करती हूं, मेरा पूर्व परिचित पंकज चौधरी जिसको मैं पिछलें 01 साल सें जानती हूं। हम लोग एक साथ डाटा एंट्री का काम करते थे। पंकज चौधरी ने मुझें प्रपोज किया था किन्तु मेरे द्वारामना किया गया था फिर पंकज मुझें परेशान करने लगा था इसके कारण पंकज को काम सें निकाल दिया गया था, इसके बाद पंकज द्वारा फर्जी आईडी बना कर फेसबुक मैसेजर पर मेरी फोटो को एडिट कर अद्गलील फोटो बना कर मुझें फेसबुक मैसेजर पर भेज रहा है।
          उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक पंकज पिता हरीश चौधरी उम्र 18 साल निवासी 78 आदर्श बिजासन नगर परदेशीपुरा इंदौर को पकडकर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु, पुलिस थाना हीरा नगर सुपूर्द किया गया है। अनावेदक पंकज ने पूछताछ में बताया मैं 10 वी पास हूं और वर्तमान में बेरोजगार हूं। पूर्व में हम लोग एक साथ में डाटा एंट्री का काम करते थे वहां पर मेरे द्वारा आवेदिका को प्रपोज किया था, किन्तु आवेदिका द्वारा मेरा प्रस्ताव ठुकरा दिया था, इसके बाद मेरे द्वारा बार बार प्रयास किया गया इसी कारण मुझें डाटा एंट्री सें निकाल दिया था, इसी का बदला लेने के लिए मेरे द्वारा ऐसा किया गया।



      

No comments:

Post a Comment