Saturday, January 6, 2018

प्रतिबंधित नशीली गोलियां बेचते हुए मिले, दो आरोपी पुलिस थाना चंदन नगर की गिरफ्त में,


इन्दौर-दिनांक 06 जनवरी 2018-इंदौर शहर में अपराधो पर नियंत्रण हेतु, उप पुलिस महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा शहर में अवैध मादक पदार्थो का क्रय-विक्रय करने वाले वाले व इन अवैधानिक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले अपराधियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री विवेक सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस थाना चंदन नगर द्वारा प्रतिबंधित नशीली गोलियों को बेचते हुए, दो आरोपियों पकङने में सफलता प्राप्त हुई।
                क्षेत्र में अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिये थाना प्रभारी चंदन नगर द्वारा अपनी टीम को कार्यवाही हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये थे। इसी दौरान पुलिस थाना चंदन नगर की टीम को कल दिनांक 05.01.18 को रात्रि में मुखबिर के माध्यम से क्षेत्र में अवैध नशीली गोलियों के बेचने के संबंध में सूचना प्राप्त हुई। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा इस संबंध में जानकारी एकत्रित की गयी तो, दस्तूर गार्डन के सामने रिंगरोड़ पर दो संदिग्ध जुबेर पिता इकबाल अहमद निवासी 27 कड़वाघाट इंदौर एवं आसिफ पिता गनी अब्दुल निवासी रानी पैलेसइंदौर को पकड़ा गया। पुलिस द्वारा इनकी तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से प्रतिबंधित नशीली गोलियों की 22 स्ट्रीप में करीब 330 गोलियां जप्त की गयी। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर, इनके विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। पुलिस द्वारा आरोपियों से उक्त गोलियां कहां से लाते थे आदि के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी चंदन नगर श्री योगेश सिंह तोमर व उनकी टीम के उनि अशरफ अली अंसारी तथा उनि अक्ष्य खड़िया की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment