Saturday, January 6, 2018

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को छः माह सें परेशान करनें वाला आरोपी, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में,



इन्दौर-दिनांक 06 जनवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना अन्नपूर्णा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मै जिला आगर की रहनें वाली हुं, मै इन्दौर में रहकर बीए प्रथम वर्ष की छात्रा हू। मेरी पहचान फेसबुक के माध्यम से देवेन्द्र ठाकूर नाम के लडके से दोस्ती हुई इसके बाद हमारी बातचीत मोबाईल पर होने लगी। देवेंद्र द्वारा मुझे प्रपोज किया जिसे मैने मना कर दिया, इसके बाद देवेंद्र जबरदस्ती बात करने के लिए मुझ पर दबाव बनारहा है। व मेरे कुछ फोटों जो देवेंद्र के पास है जिसें देवेंद्र के द्वारा व्हाटसअप डी.पी बनाकर मुझे बदनाम कर रहा है। मेरे रिश्तेंदारों व भाईयों को मेरें चरित्र को लेकर अश्लील मैसेज कर रहा है व मेरे घर व कालेंज के चक्कर लगाता रहता है।

उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इन्दौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए उक्त अनावेदक देवेंद्र पिता विजय सिंह राजपुत उम्र 28 साल निवासी वार्ड न. 12 मकान न 114 शांति नगर सारणी थाना सारणी जिला बैतूल हाल मुकाम बबलु कौशल के मकान देवनगर अमलताश होटल के पीछे इन्दौर को पकडकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना अन्नपुर्णा के सुपुर्द किया गया है। पूछताछ पर देवेन्द्र ने बताया कि, मै मुल रूप सें बैतूल जिलें का रहने वाला हुं, और पिछले एक साल से इन्दौर मे रहकर ड्राइवरी कर रहा हु। मेरी पहचान आवेदिका सें फेसबुक के माध्यम से हुई थी। इसके बाद हमारी बातचीत होती थी मैने आवेदिका को शादी के लिए प्रपोज किया जिसे आवेदिका ने मना कर दिया। इसके बाद हमारी बातचीत बंद हों गई थी, मेरे पास आवेदिका कुछ फोटों की थी जिसे मैने अपनी व्हाटसअप डीपी बनाकर रखी थी।

No comments:

Post a Comment