Thursday, December 8, 2016

वाहन चोर, चोरी की दो मोटर साइकिल सहित, पुलिस थाना हीरानगर द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 08 दिसम्बर 2016-इन्दौर शहर में वाहन चोरी एवं नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु, उप पुलिस महानिरीक्षक इऩ्दौर शहर श्री हरिनारायण चारी मिश्रा द्वारा अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर, चोरी नकबजनी के पूर्व अपराधियों एवं संदिग्धों पर नजर रखते हुए, कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना हीरानगर द्वारा एक वाहन चोर को  चोरी की दो दो मोटर साइकिल सहित पकड़नें में सफलता प्राप्त की है।
थाना प्रभारी हीरानगर द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक पूर्व श्री राकेश कुमार सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक परदेशीपुरा श्री अजय जैन के निर्देशन में पूर्व की वाहन चोरी को लेकर काफी गंभीरता से स्थानीय वाहन चोरों एवं पूर्व में वाहन चोरी के अपराध में गिरफ्तार आरोपियों का अपनी टीम के द्वारा निगरानी रखे हुए थे एवं वाहन चोरी के संभावित स्थानों पर अपनी टीम को सक्रिय कर रखा था। इसी दोरान आर.प्रवीण सिह को सूचना प्राप्त हुई की पाटनीपुरा का रहने वाला अनिल उर्फ बंटा पिता स्व. मुन्नालाल यादव लवकुश आवास विहार मे शिव मंदिर के पास खडा है जिसके पास चोरी की मोटर साइकल है जैसे ही पुलिस बल वहा पहुचा और बंटा से पूछताछ की तो गाडी के संबंध मे कोई संतोष जनक जवाब नही दे पाया तभी वहा पर फरियादी भी पहुच गया तथा उसने मोटर साइकल को देखते ही पहचान गया कि यह मेरी ही मोटर साइकल है जिसकी रिपोर्ट मैने थाने पर की थी। आरोपी ने पूछताछ पर एक और गाड़ी डिस्कव्हर बाइक जंजीर वाला चौराहा से चुराकर अपने घर के सामने खडी करना बताई। पुलिस ने दोनो मोटर साइकल कीमती करीबन एक लाख की जप्त कर आरोपी अनिल उर्फ बंटा को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ जारी है। आरोपी का थाना एम.आई.जी. एवं थाना तुकोगंज मे भी आपराधिक रिकार्ड है। आरोपी शराब ब्राउन शुगर पीने का आदि है    
उक्त आरोपी  को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी हीरा नगर श्री शशिकांत चौरसिया के नेतृत्व में सउनि अमरजीत सिंह राठौर, आर. राजेन्द्र सिंह रघुवंशी तथा आर. प्रवीण सिंह की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment