Thursday, August 4, 2016

युवती के फोटो सोशल साइड पर डालने की धमकी देकर, पैसों की मांग करने वाला, परिचित वी केयर फोर यू की गिरफ्त में


इन्दौर 04 अगस्त 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती को उसके फोटो सोशल साइड पर डालने की धमकी देकर, पैसों की मांग करने वाले, आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना भंवरकुआं क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने शिकायत दर्ज कराई कि अजय ग्रेवाल सें मेरी दोस्ती फेसबुक पर हुई, फिर उससे मिलनें पर, उसने अपने साथ मेरें कुछ फोटो भी खिचें थे और अब तभी सें अजय ग्रेवाल मुझें बार-बार कॉल कर परेद्गाान कर रहा है और मुझे मिलने के लिये बुलाता है।मेरे द्वारा मना करने पर यह मेरे फोटो सोशल साईड पर डालने की धमकी दे रहा है, पैसों की मांग कर रहा है। इसने मेरी फोटो मेरे भाई को व्हाट्‌अप पर भेज दी है जिससें मेरे परिवार में बहुत बदनामी हो रही है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, अनावेदक अजय सिंह ग्रेवाल पिता रामसिंह ग्रेवाल (23) निवासी रामटेकरी कलेक्टर कार्यालय जिला मंदसौर को पकड़ा गया। अनावेदक मंदसौर का स्थाई निवासी है, यहां इन्दौर में रहकर, पीएससी आदि प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, आरोपी अजय को पकड़कर, पुलिस थाना भंवरकुआं के सुपुर्द किया गया है, जिस पर पुलिस थाना भंवरकुआं द्वारा अप. क्रं. 469 /16 धारा    507,506,384 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर, आरोपी को गिरफ्तार कर, वैधानिक कार्यवाही की गयी है। जिसे मान. न्यायालय पेश किया जावेगा।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वी केयर फोर यू की टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment