Wednesday, July 27, 2016

युवती का शादी का रिश्ता बार-बार तुड़वाने हेतु परेशान करने वाला, आरोपी वी केयर फोर यू द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर 27 जुलाई 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती के शादी के रिश्ते को बार-बार तुड़वाने हेतु अर्नगल बातें कर परेद्गाान करने वाले आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस थाना मल्हारगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाले आवेदक ने दिनांक 26.07.16 को जनसुनवाई में पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर के समक्ष में आकर शिकायत की थी कि मेरी पुत्री का मैं जहां पर भी रिश्ता करता हू तो, मोनू फूलकर वहां पर पहुंचकर,लड़के वालो कों आवेदक की लड़की के साथ खुद का रिलेशन है बोलकर रिश्ता तुड़वा देता है। इस वजह से मेरी लड़की का कहीं पर भी संबंध नहीं हो पा रहा है। समाज में हमारी बहुत बदनामी हो रही है। अनावेदक मोनू बार-बार फेसबुक पर मेरी बेटी के संबंध में स्टेटस डालता है, जिसकी वजह से मेरी लड़की की सगाई टूट गई है, मोनू आये दिन हमारे घर के चक्कर काटता रहता है और फेसबुक पर मेरी लड़की से कहता है कि तेरे घर वाले शादी करवायेगें और हम तलाक करवायेगें। ये मेरी लड़की का कहीं भी रिश्ता नहीं होने दे रहा है, जिससे हम बहुत परेशान है।
उक्त शिकायत पर पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर द्वारा प्रकरण में त्वरित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। उक्त निर्देश के तारतम्य में वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, अनावेदक मोनू फुलकर पिता धर्मेन्द्र फुलकर (21) निवासी नागेश्वर मार्ग महेश्वर माली मोहल्ला जिला खरगोन को पकड़ा गया। अनावेदक मोनू महेश्वर में काम करता है, जिसकी आवेदिका के साथ रिश्ते की बात चली थी, लेकिर किसी कारणवश रिश्ता नहीं हो पाया था। इसी कारण वह आवेदिका व उसके परिवार को परेशान कर रहा था। पुलिस टीमद्वारा आरोपी को पकड़कर, पुलिस थाना मल्हारगंज के सुपुर्द किया गया है, जिस पर आरोपी मोनू के विरूद्ध अप. कं. 262/16 धारा 507,506भादवि का पंजीबद्ध कर, आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसे मान. न्यायालय पेश किया जायेगा।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment