Wednesday, July 27, 2016

दो शातिर नकबजन, पुलिस थाना पलासिया द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 27 जुलाई 2016-पुलिस थाना पलासिया द्वारा क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर नकबजनों को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है।
            पुलिस थाना पलासिया क्षेत्रान्तर्गत दिन में हो रही चोरी की घटनाओं को दृष्टिगत रखते हुए, पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा अपराधियों की पतारसी कर कार्यवाही किये जाने हेतु दिये गये निर्देश के तारतम्य में थाना प्रभारी पलासिया श्री राजेन्द्र सोनी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर संदिग्धों साबिर अंसारी पिता मोहम्मद यायार अंसारी निवासी चंदुवाला रोड़ चंदन नगर इन्दौर व उसके साथी जयेश पिता शिवनारायण हरवंशी निवासी उज्जैन को पकड़ा गया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर इन दोनों ने पलासिया क्षेत्र में गोयल नगर एवं पदमावती कालोनी में ताला तोड़कर दो एलईडी, एक गिटार तथा एक गैस टंकी चुराना स्वीकार किया है, जो पलासिया के अप. क्रं 64/16 धारा 454,380 भादवि एवं अप.कं्र 27/16 धारा 454,380 भादवि के अन्तर्गत जप्त किया गया है। इन आरोपियोंने एक पल्सर मोटर सायकल भी एलआईजी, खजराना क्षेत्र से चोरी करना बताया है, जिसके संबंध में कार्यवाही की जा रही है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर, रिमाण्ड पर लिया गया है, जिनसे चोरी गया मश्रुका में एक सोने की चेन व अंगूठी भी जप्त किया जाना है, जिसके संबंध में तथा अन्य प्रकरणों के संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

            उक्त आरोपियों को पकड़नें में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पलासिया श्री राजेन्द्र सोनी व उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment