Monday, July 19, 2010

ातायात मार्ग परिवर्तन

इन्दौर दिनांक १९ जुलाई २०१०- दिनांक २०/०७/२०१० को आयोजित होने वाले श्री जीतू जिराती माननीय विधायक के मध्य प्रदेष भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेष अध्यक्ष बनने के बाद स्वागत रेली आयोजित है। रेली के रूप में श्री जीतू जिराती बड़ा गणपति चौराहे से भाजपा कार्यालय पहुचॅगें, जहां कार्यकर्ताओं व्दारा उनका स्वागत किया जायेगा। उक्त रेली में कार्यकर्ताओं ओर उनके वाहनो की अत्यधिक संख्या में उपस्थित होने की सम्भावना को देखते हुये साथ ही रेली का मार्ग बहुत लम्बा एवं शहर के मध्य से होकर जाने के कारण सामान्य यातायात का डायवर्सन करने की योजना बनाई गई है, जो निम्नानुसार है
१, वायरलेस चौराहे से बड़ा गणपति चौराहे की ओर वाहनो का आना जाना
   बन्द रहेगा।
२, सुभाष मार्ग इमली बाजार की ओर से आने वाला यातायात जिन्सी,
   कण्डील पुरा से डायवर्सन किया गया है।
३ अन्तिम चौराहे से बड़ा गणपति चौराहे तक वाहनो का आना जाना बन्द
   रहेगा।
४, खजुरी बाजार ,टोरी कॉनर,भाव कॉनर यहा से वाहनो का आना जाना बन्द
   रहेगा।     
५, यषवन्त रोड़ चौराहा,फ्रूट मार्केट व साईड की गलियो में जवान तैनात
   रहेगें
६, एमजी रोड़ पर कृष्णपुरा से रीगल की और आने वाला यातायात जुलुस मार्ग पर ही रोड़ के दाहिने और चलाया जायेगा। सिटी बसो को जुलुस मार्ग से परिवर्तित कर चिमनबाग,जेल रोड़,राजकुमार ब्रिज से होकर जायेगें। इसी तरह रीगल चौराहे से आरएनटी मार्ग की एक साईड़ सामान्य यातायात चलता रहेगा। अतः जुलुस गॉधी चौक से देवी अहिल्या विष्व विद्यालय वाले मार्ग ;आरएनटी मार्गद्ध मधुमिलन तरफ जायेगें। मधुमिलन तरफ से गाधी चौक तरफ आने वाला यातायात परिवर्तित मार्ग मधुमिलन से छोटी ग्वाल टोली, पटेल प्रतिमा से जवाहर मार्ग तरफ एवं छोटी लाईन स्टेषन से शास्त्री अन्डर ब्रिज/ओवर ब्रिज होते हुये निकलेगें।

७, पार्किगं- देपालपुर से आने वाले कार्यकर्ता अपना वाहन गंगोत्री कालोनी में अपने वाहन पार्क करेगें, और धार रोड़ से आने वाले कार्यकर्ता अपने वाहन वैष्णो स्कूल की पार्किंग में खड़े करेगें। एवं बड़े गणपति चौराहे के पास स्कूल में भी कार्यकर्ताओ के वाहनो की पार्किगं की गई है। सभी कार्यकर्ता पार्किगं स्थल से पैदल ही रेली में शामील होंगे।
८, पार्किगं - बिधान सभा क्षेत्र क्रमांक २, ३ एवं ५ से आने वाले कार्यकर्ताओ के वाहनो की पार्किगं पोतददार प्लाजा एवं गॉधी हाल में रखी गई है। जिसका प्रवेष पत्थर गोदाम साईड से रहेगा। भाजपा कार्यालय पहुचने वाले वाहनो की पार्किगं जिमखाना, नेहरू स्टेडियम, जीपीओ मैदान, एवं स्टेट बैंक के पार्किगं स्थल में रखी गई।

No comments:

Post a Comment