Friday, October 9, 2020

v गौरी नगर में हवाई फायर कर दहशत फैलाने वाले बदमाश को चंद घंटों में हीरानगर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 v बदमाश से एक अवैध 32 बोर की देशी पिस्टल भी हुई बरामद।

 

v  लोगों की जान को खतरे में डालने के आरोप में धारा 308 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज होने के साथ ही 25/ 27 आर्म्स एक्ट के तहत भी हुई कार्यवाही।

 

इंदौर- दिनांक 9 अक्टूबर 2020 -    कल दिनांक 8/10/ 2020 की रात्रि लगभग 11 बजे थाना हीरानगर क्षेत्र अंतर्गत गौरी नगर में एक मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश वरुण पिता धर्मेंद्र जाट उम्र19 साल नि. जाम का बगीचा,गोरी नगर इंदौर ने पिस्टल से हवाई फायर कर लोगों में दहशत फैला दी और फरार हो गया है। घटना की सूचना पर थाना हीरानगर पुलिस द्वारा उक्त बदमाश की सरगर्मी से तलाश की गई व आज उक्त वरुण जाट को एम आर 10 क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । बदमाश से घटना में प्रयुक्त अवैध 32 बोर पिस्टल व एक कारतूस भी जप्त किया गया है।

      बदमाश से हुई पूछताछ में उसने यह स्वीकार किया है कि एक सप्ताह पूर्व बाणगंगा क्षेत्र में एक व्यक्ति को अवैध रूप से बंधक बनाकर रुपयों की मांग करने,धमकाने व मारपीट करने की घटना में इसी की  मुख्य भूमिका रही है। उक्त प्रकरण में थाना बाणगंगा में अपराध दर्ज होकर विवेचनाधीन है। आरोपी द्वारा  दहशत फैलाने की उक्त घटना के सम्बन्ध में पूछताछ में पारिवारिक कारणों से तनाव में होने की वजह से फायर करने की घटना कर देना बताया है।

 

      हीरानगर पुलिस द्वारा आरोपी वरुण जाट एवं उसके एक अन्य साथी के विरुद्ध लोगों की जान खतरे में डालने के आरोप में धारा 308 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। साथ ही अवैध पिस्टल व कारतूस रखने के जुर्म में उसके खिलाफ धारा 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है। बदमाश वरुण जाट आदतन अपराधी है, उसके ऊपर पूर्व में भी मारपीट करने, धमकाने व रंगदारी करने के 03 प्रकरण दर्ज हैं।

 

     उक्त  कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना हीरानगर के उनि कमल सिंह,संजय धुर्वे, प्रआर. धीरज शर्मा,आर.ओम प्रकाश, शिवा, महेंद्र सिंह, जितेंद्र गोयल, मनोज पटेल, विनोद पटेल, सुनील बाजपेई, इमरत यादव, रविपाल,मुकेश जादौन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।




No comments:

Post a Comment