Friday, August 14, 2020

"विध्वंस की कल्पना साकार ना हो कभी" ऐसे सकारात्मक गीत से स्कूल ऑफ सोशल साइंसेज की फैकल्टी श्रीमती ज्योति खोचे घोड़के ने बढ़ाया पुलिस का मनोबल




वर्तमान समय में पुलिस के मनोबल को बढ़ाने उनमें सकारात्मकता लाने के लिये पुलिस के वायरलेस सेट पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘‘गीत हम गाएंगे कोरोना तुम्हें हरायेंगे’’ के अंतर्गत स्कूल ऑफ सोशल साइंसेज डीएवीवी इंदौर में साइकोलॉजी  की विजिटिंग फैकल्टी काउंसलिंग साइकोलॉजिस्ट श्रीमती ज्योति खोचे घोड़के मैडम ने अपनी प्रस्तुति दी, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध गीत ‘‘"विध्वंस की कल्पना साकार ना हो कभी-----, शांति हो-- शांति हो--"  को सुनाकर सभी पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाकर उत्साहवर्धन किया गया। साथ ही उन्होनें इस मुश्किल घड़ी में अभूतपुर्व कार्य करनें के लिए इन्दौर पुलिस के जज्बे को सलाम किया गया।
श्रीमती ज्योति मैडम, तनाव प्रबंधन एवं किसी समस्या तनाव ग्रस्त लोगों की काउंसलिंग करने वाले मनोवैज्ञानिकों के समूह गुरु दक्षिणा ग्रूप से हैं। जिन्होंने covid पॉज़िटिव पुलिस वालों को भी परामर्श भी दिया गया हैं।

                उक्त गीत सुनाने पर पुलिस अधीक्षक (पूर्व) इंदौर श्री विजय खत्री ने श्रीमती ज्योति मैडम की प्रशंसा करते हुए, उन्हें पुलिस का मनोबल बढ़ाने उत्साहवर्धन करने के लिए धन्यवाद दिया गया। साथ ही गुरु दक्षिणा समूह द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की गई।


No comments:

Post a Comment