Friday, July 31, 2020

· दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी क्राईम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में।



·        शादीशुदा होते हुये भी आरोपी ने, सैलून पर काम करने वाली युवती से शादी करने का झांसा देकर बनाये संबंध।
·        आरोपी की गिरफ्तारी हेतु 05 हजार रूपये के नगद ईनाम की उद्घोषणा।

इंदौर-दिनांक  31 जुलाई 2020- पुलिस उप महानिरीक्षक (शहर) इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर जिले के विभिन्न थानों में पंजीबद्ध गंभर प्रकृति के अपराधों में फरार तथा उद्घोषित ईनामी आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया। उक्त निर्देशों के तारतम्य में इनामी बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्री सूरज वर्मा के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री राजेश दण्डोतिया द्वारा फरार उद्घोषित ईनामी आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु क्राईम ब्रांच की टीम का गठन कर, उसको योजनाबद्ध तरीके से समुचित कार्यवाही करने के लिये दिशा निर्देश दिये गये थे।
            थाना क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम को मुखबिर के माध्मय से सूचना मिली थी कि थाना लसूड़िया के अपराध क्रमांक 413/20 धारा 376, 376(2)(एन), 506, 328 भादवि के प्रकरण में फरारी ईनमी आरोपी अनिकेत पिता किशोर कनोजिया निवासी महू जिला इंदौर, वर्तमान में महू में देखा गया है। सूचना पर क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये फरार आरोपी की पतारसी कर उसे महू क्षेत्र से हिरासत में लिया जिसे बाद में अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना लसूड़िया पुलिस के सुपुर्द किया गया है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी हेतु 05 हजार रूपये के नगद ईनाम की उद्घोषणा पुलिस अधीक्षक पूर्व जिला इंदौर द्वारा की गई थी।
            आरोपी पर आरोप है कि उसने शादीशुदा होते हुये सैलून में कार्य करने वाली युवति को शादी करने का वादा कर झांसे में लिया, बाद कई बार अंतरंग संबंध बनाये तथा मिलने के लिये बार बार डराया धमकाया। अंततः जब युवक शादी करने से मुकर गया तो युवती को पता करने पर ज्ञात हुआ कि वह पूर्व से शादीशुदा है जिसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।



No comments:

Post a Comment