Saturday, May 9, 2020

· इस चुनौतीपूर्ण समय में पुलिस व जनता के सहयोग के लिये आगे आ रहे है समाजजन



·        नवयुगल दंपत्ति ने अपनें विवाह समारोह को सादगीपुर्ण तरीके से संपन्न कर, उन पैसो का कोरोना योद्धाओं सुरक्षा के इस पुनीत कार्य मे किया इस्तेंमाल।


इन्दौर दिनांक 09 मई 2020 - वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए, लॉक डाउनध्कफ्र्यू आदेश के पालन हेतु, पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायण चारी मिश्र के निर्देशन में इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना कर, अपनी कठिन ड्यूटी को अंजाम देते हुए, इस महामारी से वीर योद्धाओं की तरह लड़ते हुए, अपने कर्तव्यों के साथ-साथ अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन भी बखूबी किया जा रहा है।

                पुलिस की इस कठिन ड्यूटी को ध्यान में रखते हुए, अपनी संवेदनशीलता एवं समाज के प्रति अपने समर्पण को दर्शाते हुए, समाज के विभिन्न अंग एवं एनजीओ भी अपने-अपने स्तर पर इस संकट के समय में आगे आकर अपना योगदान दे रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए, चल्लनी परिवार के द्वारा अपनें परिवार मे हुई एक शादी समारोह को अत्यंत सादगीपूर्ण तरीके से किया और नवविवाहित युगल की तरफ से फीनिक्स इवेंट्स के साथ मिलकर इन्दौर पुलिस के लिये 100 पीपीई किट, 100 मास्र्क एवं 100 सैनिटाइजर, अति पुलिस अधीक्षक यातायात पूर्व श्री महेंद्र जैन को यह सामग्री भेंट की गई। इस दौरान चल्लनी परिवार द्वारा कोरोना से योद्धाओं की तरह जंग लड़ने वाली पुलिस की कार्यपणाली की तारीफ की।
               
                इस मुश्किल घड़ी में पुलिस के साथ की कई समाजजन भी जनता व पुलिस को अपना सहयोग दे रहे है। इंदौर पुलिस इस प्रकार सराहनीय सहयोगध्सेवा देने वाले सभी समाजजन का हार्दिक स्वागत करती है।



No comments:

Post a Comment