Wednesday, May 27, 2020

· इंदौर पुलिस के कोरोना योद्धा श्री रामबख्श पटेल इस वैश्विक महामारी को मात देकर आज स्वस्थ होने के पश्चात् ड्यूटी पर लौटे।



·           पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों ने  तालियां बजाकर किया उनका स्वागत और बढ़ाया उनका मनोबल एवं उत्साह

इंदौर 27 मई 2020- वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए, लॉक डाउन/कर्फ्यू आदेश के पालन हेतु, इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी कठिन ड्यूटी को अंजाम देते हुए, इस महामारी से वीर योद्धाओं की तरह लड़ रही है। इस लड़ाई के दौरान हमारे कई वीर साथीगण भी इस बीमारी से ग्रसित हुए है। जिनमें उमनि कार्यालय के रामबख्श पटेल कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हो गए थे। वह कोरोना बिमारी का ईलाज कराकर, इस बीमारी को मात देकर  स्वस्थ होकर आज दिनांक 27 मई 2020 को आफिस में ड्यूटी पर लौटे।
इस अवसर पर पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायण चारी मिश्र, पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्री सूरज वर्मा, अति पुलिस अधीक्षक श्री गुरु प्रसाद पाराशर,अति पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्रीमती मनीषा पाठक सोनी सहित कार्यालय के साथी  पुलिसकर्मियों ने रामबख्श पटेल का तालियां बजाकर स्वागत किया और उनका मनोबल एवं उत्साह बढाया।

                इस दौरान प्रआर पटेल का स्वागत करते हुए डीआईजी ने कहा कि, हमें आप पर फक्र है कि, आपने बता दिया कि हम इंदौर पुलिस के वीर सिपाही है, जो कि कितनी भी परेशानियां आ जाएं उनसे डरने वाले नहीं है, बल्कि उससे डटकर मुकाबला कर, जंग को जीतने वालों में से है।
यहां यह बात उल्लेखनीय है कि प्रधान आरक्षक रामबख्श पटेल किसी कारणवश इस बीमारी से संक्रमित हो गए थे, लेकिन उनकी समझदारी एवं सतर्कता के कारण न तो कार्यालय में उनके किसी साथी को और न हीं उनके परिवार में किसी को उन्होंने इस बीमारी की चपेट में आने दिया।





No comments:

Post a Comment