Monday, May 18, 2020

आईजी ने ली जिले के सभी राजपत्रित पुलिस अधिकारियों की मीटिंग, लॉकडाउन 4.0 के क्रियान्वयन के संबंध में दिए निर्देश



आज दिनांक 18/05/2020 को पुलिस महानिरीक्षक इंदौर श्री विवेक शर्मा ने डीआरपी लाइन इंदौर में जिले के सभी राजपत्रित पुलिस अधिकारियों की मीटिंग ली, जहां उन्होंने सभी अधिकारियों से लॉकडाउन 4.0 के क्रियान्वयन के संबंध में चर्चा की और बताया कि इनके क्रियान्वयन के लिए हमें कहां-कहां अतिरिक्त बैरिकेडिंग करनी होगी, कहां अतिरिक्त फोर्स डिप्लॉय करना होगा, सरकार के किन-किन अन्य विभागों के साथ समन्वय स्थापित कर लॉकडाउन 4.0 संबंधी आदेशों का पालन सुनिश्चित करना होगा।

इस संबंध में आईजी ने निर्देशो के साथ-साथ सभी अधिकारियों  के सुझाव भी लिए और अधिकारियों को निर्देशित किया कि यह आप सब की जिम्मेदारी है कि आप अपने सभी मातहत अधिकारियों/कर्मचारियों को इसके संबंध में सही तरीके से 'ब्रीफ' करें एवं उनकी शंकाओं का समाधान करें साथ ही ग्राउंड लेवल पर काम कर रहे कर्मचारियों से भी सुझाव लें ताकि ग्राउंड लेवल पर एक प्रभावी कार्ययोजना बनाकर लॉकडाउन 4.0  को सफल बनाया जा सके एवं लंबे समय से चल रहे इस लॉकडाउन को अनलॉक करने की दिशा में बढ़ा जा सके।



 मीटिंग में जिले के एडीएम एवं अन्य विभागों के अधिकारी/कर्मचारी भी मौजूद थे। उनकी पुलिस से क्या अपेक्षा है एवं पुलिस को अन्य विभागों से क्या समन्वय चाहिए मीटिंग में इस संबंध में भी चर्चा की गई।











No comments:

Post a Comment