Saturday, April 4, 2020

इंदौर पुलिस द्वारा संचालित पुलिस परिवार हेल्प लाइन ने पहुँचाई, झाबुआ में पदस्थ महिला आरक्षक के बुजुर्ग माता-पिता को आवश्यक दवाइयाँ




इंदौर- 04 अप्रेल 2020- वर्तमान समय में वैश्विक महामारी कोरोना बीमारी के कारण उत्पन्न इस विकट स्थिति में स्वास्थ्य व अन्य विभागों के साथ पुलिस भी अग्रिम पंक्ति में खड़े रहकर, बिना अपने घर- परिवार की चिंता किये अपने कर्तव्य को ही सर्वोपरि रखते हुए, उसका निर्वहन कर रही है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कि, इस मुश्किल घड़ी में पुलिस इस चुनौतीपूर्ण ड्यूटी को निरंतर रूप से कर सके और उसे अपने परिवार की समस्याओं के समाधान की चिंता भी न करना पड़े इसी उद्देश्य की पूर्ति हेतु, इंदौर पुलिस द्वारा पुलिस परिवार हेल्प लाइन नंबर- 7587630323 सेवा शुरू की गयी हैं।
                इंदौर पुलिस इस हेल्प लाइन के माध्यम से ऐसे परिवार जिनके घर से कोई भी व्यक्ति पुलिस सेवा में कार्यरत हैं, उनकी हर प्रकार की समस्या जैसे परिवार के सदस्यों की दवाइयाँ, सामान, उनके ईलाज आदि का निराकरण का प्रयास किया जा रहा है।

                उक्त हेल्प लाइन पर झाबुआ में पदस्थ एक महिला आरक्षक के बुजुर्ग माता-पिता को दवाइयों की आवश्यकता हेतु फोन किया गया, जिस पर इंदौर पुलिस परिवार हेल्पलाइन के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आवश्यक दवाइयां उनके पास पहुंचाई गई।
                इंदौर पुलिस द्वारा संचालित पुलिस परिवार हेल्प लाइन- 7587630323  पुलिस परिवारों की प्रत्येक समस्या को अपनी स्वयं की परेशानी व समस्या मानकर, उसका समाधान करने का पूर्ण प्रयास कर रही हैं।





No comments:

Post a Comment