Thursday, January 2, 2020


आदर्श मार्ग पर Prestige Engineering college के वॉलिंटियर्स ने लोगों को यातायात नियमों का पालन करते हुए सही दिशा में वाहन चलाने की राह दिखाई


इन्दौर- दिनांक 02 जनवरी 2020- इन्दौर शहर में यातायात के सुगम प्रबंधन हेतु ''विजन 2022'' के नाम से एक विस्तृत योजना लागू की है। जिसके तहत शहर के यातायात सुधार में लोगों की जनभागीदारी सुनिश्चित कर, जनजागृति लाने हेतु पलासिया चौराहा से रीगल चौराहा तक के मार्ग को ''आदर्श मार्ग'' के रूप में चिन्हित कर, स्कूल/कॉलेज एवं अन्य संस्थानों के वालंटियर्स के माध्य़म से नागरिकों में  यातायात के प्रति जागरूकता लाने के प्रयास किये जा रहे है।

इसी क्रम में आज दिनांक 02.02.2020, गुरुवार को आदर्श मार्ग, पलासिया से रीगल के बीच सभी चौराहों पर Prestige Engineering college के 28 वॉलेंटियरर्स द्वारा आदर्श मार्ग पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाने हेतु पुलिस को सहयोग प्रदान कर, लोगों को सुव्यवस्थित यातायात के लिए  विभिन्न तरीकों से प्रेरित किया गया।
          आज विशेष तौर पर रॉंग साइड से गाड़ी चलाने को रोककर उन्हें सही दिशा में व नियमों का पालन करते हुए ही गाड़ी चलाने की समझाइश दी गई ।





No comments:

Post a Comment