Thursday, May 9, 2019

विधान सभा सांवेर क्षेत्र के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ क्षेत्र के कोटवारों ने भी लिया, मतदान दिवस व उसके पूर्व ध्यान रखने वाली चुनाव संबधी कार्यवाहियों का व्यवहारिक ज्ञान




पुलिस बल ने सांवेर क्षेत्र में किया डोमिनेशन फ्लैग मार्च
          
इन्दौर-दिनांक 09 मई 2019- जिला इन्दौर में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्ण व निर्विघ्न रूप से सम्पन्न करवाने के उद्‌देश्य से तथा चुनाव प्रक्रिया में पुलिस द्वारा की जाने वाली कार्यवाहियों के संबंध में, वरिष्ठ अधिकारियो के मार्गदर्शन में, क्षेत्र के अधिकारियों द्वारा इंदौर पुलिस के सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को मतदान दिवस व उसके पूर्व में ध्यान रखने वाली कार्यवाहियों के संबंध में आवश्यक जानकारियों के संबंध में प्रशिक्षित किया जा रहा है।
        इसी कड़ी में आज दिनांक 09.05.19 को विधान सभा सांवेर क्षेत्र के सभी सेक्टर अधिकारियों थाना प्रभारी सांवेर, क्षिप्रा, चंद्रावतीगंज व खुडै़ल एंव क्षेत्र के सभी कोटवारों को एएसपी महूं श्री धर्मराज मीणा के मार्गदर्शन में एसडीएम सांवेर श्री रविश श्रीवास्तव, एसडीओपी सांवेर श्री एम.एस. परमार तथा तहसीलदार श्री संजय वाघमारे द्वारामतदान दिवस व उसके पूर्व की ड्‌यूटी के दौरान पुलिस अधिकारी के रूप में हमे क्या करना है व क्या नही करना है, के बारे में समझाईश देते हुए, आवश्यक चुनाव संबंधी जानकारियों का प्रशिक्षण दिया गया। इस दौरान सभी को तत्परता एवं सजगता के साथ अपनी चुनाव ड्‌यूटी करने हेतु निर्देशित किया गया तथा शांतिपूर्ण व निर्विघ्न रूप से चुनाव संपन्न हो इसके लिये निष्पक्षता, पारदर्शिता के साथ तटस्थत रहते हुए अपने कर्तव्यों के पालन करने का मूल मंत्र भी दिया गया।
                क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान हेतु एसडीओपी सांवेर द्वारा उनके क्षेत्र के तीनों थानों के थाना प्रभारियों व बल के साथ सांवेर कस्बे में डोमिनेशन फ्लैग मार्च भी निकाला गया।






No comments:

Post a Comment