Monday, April 29, 2019

· शातिर नकबजन क्राईम ब्रांच इन्दौर की गिरफ्त में। · आरोपी खाली मकान को बनाता था निशाना।



इन्दौर-दिनांक 29 अप्रैल 2019- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमति रूचिवर्धन मिश्र इन्दौर (शहर) व्दारा शहर में चोरी व नकबजनी करने वाले अपराधियों की पहचान सुनिद्गिचत कर उनकी धरपकड़ करने हेतु इन्दौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुखयालय) इंदौर श्री अवधेश गोस्वामी के निर्देशन में क्राईम ब्रांच की समस्त टीम प्रभारियों को इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करने हेतु समुचित निर्देश दिये गये ।
क्राईम ब्रांच, इन्दौर की टीम द्वारा थाना-बाणगंगा के अपराध क्रमांक-282/19 धारा-457, 380 भादवि के अज्ञात फरार की तलाश की जा रही थी जिसमें अज्ञात आरोपी के संबंध में सूचना मिली थी कि उक्त वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति परदेशीपुरा क्षेत्र में निवास करता है। उपरोक्त प्रकरण के अज्ञात फरार आरोपी की पहचान सुनिशिचत कर, क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम ने उसे गहन पतारसी करने के बाद धरदबोचा जिसने अपना नाम अर्जुन पिता सुभाषचन्द्र बारेला उम्र 19 साल निवासी 12/7 परदेशीपुरा का होना बताया ।
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह कक्षा 04 तक पढ़ा है तथा वह घोड़ा चौपाटी जिला धार में बेल्डिंग का काम करता है। आरोपी का दोस्त जस्सू इंदौर का शातिर नकबजन है जोकि दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है तथा कानूनी कार्यवाही में गिरफ्तार होने पर वर्तमान में जेल में निरूद्ध है। आरोपी अर्जुन बारेला अपने साथी जस्सू रायकवार से मिलने आता था तथा मौका पाकर वारदातें भी करता था। यह अक्सर सूने पड़े मकानों को निशाना बनाता था। आरोपी ने चोरी का सेमसंग कम्पनी का मोबाईल स्वयं के पास होना पूछताछ के दौरान कबूला है जिससे मश्रूका बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं। विस्तृत पूछताछ में आरोपी से चोरी के अन्य प्रकरणों के खुलासा होने की संभावना है।




No comments:

Post a Comment