Sunday, March 17, 2019

· जबलपुर जिले से उद्घोषित फरारी इनामी आरोपी को, इंदौर क्राइम ने धरदबोचा। · हत्या के प्रयास के संगीन अपराध में, चल रहा था आरोपी फरार। · आरोपी पर हत्या सहित हत्या के प्रयास के 04 अपराध हैं पंजीबद्ध।




इंदौर-17 मार्च 2019-वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इन्दौर श्रीमती रूचि वर्धन मिश्र व्दारा विभिन्न जिलों में जघन्य अपराधों को अंजाम देकर इंदौर में फरारी काट रहे आरोपियों की धरपकड़ करने के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया था। उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) इंदौर श्री अवधेश कुमार गोस्वामी के निर्देशन मे क्राईम ब्रांच की समस्त टीम प्रभारियों को इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दिये गये थे।

       क्राईम ब्रांच की टीम को  सूचना मिली थी कि थाना-हनुमानताल जिला-जबलपुर के अपराध क्रमांक-198/19 धारा-307, 34 भादवि में फरार कुख्यात ईनामी आरोपी अंकित पिता अनिल मराठा उम्र-25 वर्ष निवासी-बडी खेरमाई दुर्गा चौक मन्दिर के पास, थाना-हनुमान ताल जिला-जबलपुर, अपराध सदर में फरार चल रहा है जोकि इंदौर में छुपकर फरारी काट रहा है। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए क्राईम ब्रांच की टीम ने इंदौर में फरारी काट रहे उपरोक्त आरोपी की तलाश हेतु छानबीन शुरू की जिसमें कठिन प्रयासों के बाद क्राईम ब्रांच की टीम ने आरोपी अंकित पिता अनिल मराठा को  महू के पास से घेराबंदी कर पकड़ने में सफलता प्राप्त की। जिसे मौके से पुलिस टीम द्वारा अभिरक्षा में लिया जाकर पूछताछ की गई।


आरोपी अंकित पिता अनिल मराठा ने पूछताछ में  बताया कि उसने आपसी रंजिश में दिनांक 13.03.2019 को नरेश सोनकर नाम के व्यक्ति को अपने 03 अन्य साथियों के साथ गोली मारी थी  बाद वह वहाँ से फरारी काटने के लिये इन्दौर आ गया था।

 आरोपी को पकड़कर थाना-हनुमानताल जिला-जबलपुर पुलिस को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही किये जाने हेतु सुपुर्द किया गया ।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उस पर पूर्व में भी हत्या का एक व हत्या के प्रयास के 2 और अपराध पंजीकृत है।








No comments:

Post a Comment