Wednesday, August 22, 2018

अपने ही कॉलेज की जुनियर छात्रा को आधी रात को कॉल कर परेशान करनें वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रांच की गिरफ्त्‌ में। बात ना करने पर दे रहा था छात्रा के परिवारजनो को धमकी



इन्दौर-दिनांक 22 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
      पुलिस थाना तिलक नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मंदीप डंग निवासी धार जो मेरी बेटी के कालेज मे पढता है। मंदीप मेरी बेटी का पूर्व मे दोस्त था। बार बार मेरी बेटी से बात करने के लिए काल कर परेशान कर रहा है। आवेदिका की पुत्री ने बताया कि मंदीप मेरे कालेज मे पढता है। हम पूर्व मे दोस्त थे। हम आपस मे बात करते थे। मैने मंदीप से बात करना बंद कर दी तो मंदीप मुझसे बात करने के लिए मेरी माताजी को काल कर परेशान कर रहा है। मेरे मंदीप के साथ कुछकालेज के फोटो थे जिसको लेकर मंदीप मेरे फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की धमकी दे रहा है।
          आवेदिका ने मंदीप द्वारा परेशान करने की शिकायत दो माह पूर्व भी कार्यालय मे की गई थी। जिस पर मंदीप को कार्यालय लाया गया था किन्तु आवेदिका द्वारा कार्यवाही नही चाहने पर मंदीप को भविष्य मे आवेदिका को परेशान ना करने की समझाइश दी गई थी। पश्चात मंदीप द्वारा लगातार आवेदिका की पुत्री पर बात करने हेतु दबाव बनाया जा रहा था। बात ना करने पर स्वयं के हाथ की नस काटने की धमकी दे रहा था साथ ही आवेदिका को अपने कटे हाथ के फोटो भेजकर ब्लेकमेल कर रहा था।  उक्त शिकायत प्राप्त होने पर टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक मंदीप सिंह डंग पिता राजेन्द्र सिंह डंग उम्र 19 साल निवासी 177 श्रीजी धाम धार को पकड कर, अग्रिम कार्यवाही हेतू पुलिस थाना तिलक नगर के सुपूर्द किया गया हैं। अनावेदक मंदीप ने पूछताछ मे बताया कि मै आवेदिका की पुत्री और मै एक ही कॉलेज मे है। मै उसे पसंद करता हूॅ। इसी कारण मै उससे बात करता था। अचानक बात बंद होने पर मै परेशान हो गया था। इसी कारण मैने उसके घर पर काल किया था। उसी से बात करने के लिए काल कर रहा था। मैने आवेदिका की पुत्री से बात करवाने के लिए उसके दोस्तो को भी बोला था।



No comments:

Post a Comment