Friday, July 13, 2018

युवती को परेशान करने वाला पूर्व परिचित मनचला व उसकी मंगेतर, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में, अश्लील कॉल व पीछा कर करता था परेशान और मनचला व उसकी मंगेतर भी दे रही थी, जान से मारने की धमकी।



इन्दौर-दिनांक 09 जुलाई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना लसूड़िया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मैं इंवेंट मैनेजमेंन्ट का काम करती हूं । मेरा पूर्व परिचित मित्र अनिकेत गोयल इंदौर जिसे मैं पिछलें पॉच साल सें जानती हूं। पॉच साल पहलें मेरी महिला मित्र के जरियें मेरी पहचान अनिकेत के साथ हुई थी। इसके बाद अनिकेत मुझें बार बार कॉल करने लगा साथ ही मेरा पीछा भी करता था। अनिकेत शराब भी पीता था और रास्तें में रोक कर मुझसें मारपीट भी करता था इसीलिए मैंने अनिकेत सें बात करना बंद कर दी थी। इसके बाद अनिकेत, अपनी मंगेतर द्वारा मेरे मोबाईल नंबर पर कॉल करवा रहा है, जो मुझसे सीधे गाली-गलौज कर रही है और मुझें जान सें मारने की धमकी भी दे रही है।
               उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक अनिकेत गोयल पिता विजय गोयल उम्र 23 साल निवासी 102 श्री विनायक टाउनद्गाीप कॉलोनी इंदौर तथा उसकी मंगेतर को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना लसूड़िया के सुपुर्द किया गया है।
अनावेदक अनिकेत ने पूछताछ मे बताया कि मैंनें बी.कॉम किया है और वर्तमान में पिताजी के साथ प्रापर्टी का काम कर रहा हूं और साथ ही केबल ऑपरेटर का भी काम करता हूं। मैं आवेदिका को पिछलें पॉच साल सें जानता हूं, हम लोग शादी करना चाहते थें किन्तु मेरी सगाई कई ओर हो जानें के कारण आवेदिका नें मुझसें बात करना बंद कर दी थी। इसके बाद मेरी मंगतेर नें मेरे मोबाइल सेंआवेदिका का मोबाईल नंबर लेंकर कॉल करके उसके साथ गाली-गलौच व धमकी आदि दी गयी थी।



No comments:

Post a Comment