Tuesday, July 24, 2018

मिलने के लिये दबाव बनाने हेतु, फोटो वायरल करने की धमकी देने वाला, कॉलेज फ्रेन्ड, व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) की गिरफत्‌ में


          
इन्दौर-दिनांक 24 जुलाई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना लसूड़िया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मेरे परिचित राहुल वर्मा जिससे मेरी पहचान कॉलेज मे पढाई के दौरान हुई थी। मै बी.ए.एम.एस कर रही थी तब राहुल मेरा सीनियर था। उसी दौरान हमारे नंबर एक्सचेंजहुए थे। हमारी आपस मे बातचीत नही होती थी किन्तु कुछ दिन पहले से राहुल मुझे मैसेज कर परेशान कर रहा है। राहुल मेरे फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। मुझसे मिलने के लिए दबाव बना रहा है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक राहुल वर्मा पिता पुरूषोत्तम वर्मा उम्र 24 साल त्रिपाठी लाल माटी के पास शिवपुरी को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना लसूडिया के सुपूर्द किया गया।
अनावेदक राहुल वर्मा ने पूछताछ मे बताया कि इंदौर से मैने पूर्व मे बी.ए.एम.एस की पढाई की थी। उसी दौरान मेरी आवेदिका से दोस्ती हुई थी। मेरी आवेदिका से फेसबुक व व्हाट्‌सअप के माध्यम से बातचीत होती रहती है। आवेदिका ने मुझे खुद ही व्हाट्‌सअप पर अपने फोटो भेजे थे। वही फोटो मैने उसे भेजकर मिलने का बोला था।




No comments:

Post a Comment