Tuesday, July 24, 2018

शादीशुदा युवती के फोटो वायरल करने की धमकी देकर परेशान करने वाला, पूर्व परिचित, व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) की गिरफत्‌ में



इन्दौर-दिनांक 24 जुलाई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना राजेन्द्र नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत कियाजिसमें बताया कि मेरे परिचित निखिल विशनोई जिससे मेरी पहचान ढाई साल पहले एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई थी। उसी दौरान हमारे नंबर एक्सचेंज हुए थे। हमारी काल/मैसेज के जरिये बातचीत होने लगी और हम मिलने लगे। उस समय के कुछ फोटो निखिल के पास है। मेरा विवाह लगभग 07 साल पहले हुआ था। पिछले 08 माह से निखिल मेरे पति के मोबाईल नंबर पर कॉल व मैसेज कर परेशान कर रहा है। मुझसे मिलने का दबाव बना रहा है और मना करने पर मेरे फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक निखिल विद्गनोई पिता सुरेशचन्द्र विशनोई उम्र 25 साल निवासी 101 कोहेफिजा कोलार रोड भोपाल को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना राजेन्द्र नगर के सुपुर्द किया गया है।
अनावेदक निखिल विशनोई ने पूछताछ मे बताया कि मेरी कार्टून बाक्स बनाने की फैक्ट्री भोपाल मे है। मै आवेदिका को पिछले कुछ वर्षो से जानता हू। मेरे दोस्त की पार्टी के दौरान मुलाकात हुई थी। उसी दौरान मैने आवेदिका का नंबर लिया था। हमारी अक्सर बात होती थी। मैने एक मोबाईल आईफोन-6 आवेदिका को दिया था, उसी को मांगने हेतु आवेदिका के पति को काल किया था।





No comments:

Post a Comment